MVP ने शेल्टन बेंजामिन और सेड्रिक अलेक्जेंडर को हर्ट बिजनेस से बाहर करने का कारण समझाया।

जैसा कि मंडे नाइट RAW के इस हफ्ते के एपिसोड में देखा गया की द हर्ट बिज़नेस का विभाजन हो गया। लैशली (Lashley) और MVP ने शेल्टन बेंजामिन (Shelton Benajmin) और सेड्रिक अलेक्जेंडर (Cedric Alexander) दोनों को गुट से बाहर कर दिया है।

यह निश्चित रूप से एक आश्चर्यजनक पल था क्योंकि किसी को भी इसकी उम्मीद नहीं थी। एक समय में द हर्ट बिजनेस के सभी सक्रिय सुपरस्टार्स के पास चैंपियनशिप गोल्ड था और हर्ट बिज़नेस फैंस को भी पसंद आ रहा था यह गुट लगातार उनन्ति की और था।लेकिन बेंजामिन और अलेक्जेंडर ने रॉ टैग टीम टाइटल को द न्यू डे के खिलाफ गवा दिया और वह दोनों Drew McIntyre के खिलाफ 2 in 1 हंडीकैम्प मैच भी हार गए।

यह संभव है कि यही कारण था कि इससे उन्हें गुट से बाहर कर दिया गया।
रॉ टॉक पर बोलते हुए , MVP ने बताया कि शेल्टन बेंजामिन और सेड्रिक अलेक्जेंडर को गुट से बाहर क्यों रखा गया था। उन्होंने बस इतना कहा कि यह एक व्यावसायिक निर्णय था और पर्सनल कुछ भी नहीं था।

“कंपनी ने उन दोनों को अपना मूल्य दिखाने के अवसर दिए। पर उन्होंने अपना काम सही ढंग से पूरा नही किया इसलिए उन्हें Pink slip पकड़ा दी गई। यह सिर्फ एक व्यवसायिक निर्णय है, कुछ भी व्यक्तिगत नहीं है। हर कॉरपोरेट को अपना अनावश्यक भार कम करना होता है। ”

अब ऐसा लगता है कि हर्ट बिज़नेस नए सदस्यों की भर्ती करना चाह रहा है। इस हफ्ते WWE RAW पर किंग कॉर्बिन ने अपनी शॉक उपस्थिति के साथ ड्रू मैकइंटायर को बाहर करते हुए सभी को आश्चर्यमें डाला है अब सवाल यह है कि क्या उन्हें हर्ट बिजनेस में जोड़ा जाएगा?

Leave a comment