WWE ने एलेक्सा ब्लिस को भी एक मास्क के साथ रिंग में लाने के लिए सोच था।

WWE टेलीविजन पर एलेक्सा ब्लिस (ALEXA BLISS) और ब्रे वायट (Bray Wyatt) के मिलन ने बहुत सारे प्रशंसकों को आश्चर्यचकित किया क्योकि जब तक केवल ब्रे वायट अकेले ही द फिंड (The Fiend) के प्रोमो कट कर रहे थे तब भी वह शानदार था, पर जब से एलेक्सा ब्लिस (ALEXA BLISS) ने उन्हें जॉइन किया है तब से इस शानदार स्टोरीलाइन में ग्लैमरस तड़का लग गया है और फैंस यह जानने के लिए उत्सुक रहते है कि कंपनी आगे क्या योजना बना रही है। कुछ दिलचस्प संभावनाओं के साथ अभी बहुत सारे विचार चल रहे हैं।

अभी खबर यह है कि इस स्टोरीलाइन के दौरानएलेक्सा ब्लिस (ALEXA BLISS) को अपना एक मास्क देने के लिए भी एक स्टोरीलाइन बनाई गई थी। हालांकि उन्होंने अभी तक इस मुखौटे का पदार्पण नहीं किया है, लेकिन यह विचार अभी भी पूरी तरह से लाइन में है।

कई रिपोर्टस की माने तो “अगर फैंस को ब्लिस का मास्क दिखा तो उन्हें झटका नहीं लगेगा वह आश्चर्य में नही जायेगे” क्योंकि “वे हमेशा उन पात्रों के नए संस्करणों को देख रहे हैं।”

अभी यह अज्ञात है कि एलेक्सा ब्लिस (ALEXA BLISS) के मास्क का विचार अब कितना दूर हो गया है, यदि यह वास्तव में बनाया गया था। एक खबर के मुताबिक रॉयल रंबल में इस मास्क को डेब्यू करना शामिल था। जाहिर है, ऐसा नहीं हुआ और ब्लिस ने काफी जल्दी अपने मूल चरित्र को खत्म किया क्योंकि उन्होंने रिंग में अपने परिवर्तन का प्रयास किया।

ब्रे वायट (Bray Wyatt) और एलेक्सा ब्लिस (ALEXA BLISS) की स्टोरीलाइन काफी हद तक शानदार तरीके से गुजरी है क्योंकि उन दोनों का परफॉरमेंस लेवल काफी ऊपर रहा है। कंपनी की योजना है कि रैसलमेनिया की राह पर उस गतिशीलता को जारी रखा जाए जहां रैंडी ऑर्टन अभी भी उनका प्राथमिक लक्ष्य हो।

Video Cred8t-WWE

Leave a comment