ब्रोक लेसनर के दुश्मन ने किया रोमन रेन्स को पीटने का दावा।

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेन्स (Roman Reigns) WWE के एक प्रतिभाशाली एथलीट और WWE में एक शीर्ष सुपरस्टार हैं। रोमन रेन्स (Roman Reigns) ने हाल ही में कहा था कि कैसे वह एक वन ऑन वन मैच में पूर्व UFC डबल चैंपियन, डैनियल कॉर्मियर को हरा सकते है ।

डैनियल कॉर्मियर(Daniel Cormier) ने भी रोमन रेन्स (Roman Reigns) को यह कहते हुए जवाब दिया कि वह भी यूनिवर्सल चैंपियन के साथ दो दो हाथ करने के लिए तैयार है । इसके कारण, रोमन रेन्स के विशेष एडवोकेट पॉल हेमैन ने कॉर्मियर के ऊपर शॉट लिये, जिसमें उन्होंने कहा कि वह WWE में एक टॉप लेवल के परफ़ॉर्मर होने में सक्षम नहीं है।

“LMAO! @dc_mma tagged an imposter @WWERomanReigns account, hoping the #UniversalChampion doesn’t see this nonsense.” Fight ROMAN REIGNS? #DC would be lucky to be in @WWE as enhancement talent! His biggest moment in @UFC was getting shoved across the Octagon by @BrockLesnar!”

जैसा कि हम सब जानते ही है कि हेमन के एक ओर क्लाइंट ब्रोक लेसनर ने कुछ समय पहले UFC में जाकर CORMIER के साथ रिंग में गरमा गर्मी की थी। तो इसी बात को लेकर हेमन ने चुटकी ली कि cormier अंतिम बार न्यूज़ में भी तब थे जब Brock Lesnar के साथ उनका प्रोमो था।

डैनियल कॉर्मियर (Daniel Cormier) ने हेमैन (Hayman) और रोमन को जवाब देने का फैसला किया और ऐसा लगता है कि वह निश्चित रूप से रोमन रेन्स से थक गया है और निश्चित रूप से उसके खिलाफ लड़ाई चाहता है। कॉर्मियर ने ट्विटर पर एक ट्वीट किया और उसमे विंस मैकमोहन और ट्रिपल एच को टैग करके इस मैच को बनाने के लिए कहा।

“मेरे सलाहकार @arielhelwani फोन द्वारा आपकी प्रतीक्षा कर रहे हैं। कमेंट करना बंद करे और चलिए इसे वास्तविक बनाते हैं! मैं एक बुरी पीठ दर्द के साथ 42 साल का हूं और आप को सप्ताह के किसी भी दिन आपको खत्म करने का माद्दा रखता हूं। अब आपकी बारी है @VinceMcMahon @HHH यह मेरा यार्ड है, और मैं यहा “BIG DOG” हूँ! “

पिछले दिनों Cormier के WWE में शामिल होने की अफवाहें थीं, लेकिन अब Cormier इसे सही में बनाने के लिए दृढ़ संकल्पित लग रहे है। हमें देखना होगा कि क्या कॉर्मियर आखिरकार अपना WWE डेब्यू करते हैं या नहीं।

Leave a comment