WWE SummerSlam 2022: लिव मॉर्गन ने रोंडा राउजी को हरा smackdown वीमेन चैंपियनशिप बरकरार रखी।

WWE समरस्लैम 2022 सफलतापूर्वक सम्पन्न हो चुका है, इवेंट के दौरान कई अच्छे मैच देखने को मिले। WWE स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए चैंपियन लिव मॉर्गन और रोंडा राउजी के बीच एक मैच इस इवेंट में निर्धारित था।

इस मैच का अचानक लेकिन विवादास्पद अंत उसी समय हुआ जब रोंडा राउजी ने अपना मूव लगाकर लिव मॉर्गन को जकड़ रखा था लेकिन उनके कंधे नीचे थे और रेफरी लिव मॉर्गन के लिए पिनफॉल जीत की गिनती कर रहा था, और मॉर्गन रोंडा रॉउसी के सबमिशन होल्ड को टैप आउट कर रही थी।

मैच के बाद, एक राउजी अपना आपा खो बैठी और उसने लिव मॉर्गन पर हमला कर दिया और बीच बचाव करने आये रेफरी डैन एंगलर पर भी हमला कर दिया और उसे अपने आर्म बार में जकड़ लिया और तब तक पकड़ में रखा जब तक कि उसे WWE अधिकारियों ने बचा नहीं लिया।

WWE समरस्लैम 2022 पर अन्य मैचों में स्क्रीन पर तीन प्रमुख सितारों की वापसी हुई और साथ ही लोगन पॉल ने WWE में अपने दूसरे मैच में मिज को हरा दिया।

इस प्रीमियम लाइव इवेंट में पैट मैक्एफ़ी ने हैप्पी कॉर्बिन का सामना किया और जीत हासिल की। इनके अलावा बॉबी लैश्ले ने थ्योरी के खिलाफ अपनी यूनाइटेड स्टेट्स चैम्पियनशिप का बचाव किया, और एज ने भी अपना अग्रेसिव रिटर्न् किया।

Leave a comment