WWE SummerSlam 2021: बैकी लिंच (Becky Lynch) ने अपनी वापसी करते हुए SmackDown Women’s चैंपियनशिप जीती।

बियांका बेलेयर (Bianca Belair) और साशा बैंक्स(Sasha Banks) ने WWE के दो हाउस शो मिस किये और यह योजना का हिस्सा नहीं था। WWE के इस शुक्रवार के स्मैकडाउन में बियांका बेलेयर (Bianca Belair) मौजूद थी पर साशा बैंक्स(Sasha Banks) नहीं आई।

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस हफ्ते के स्मैकडाउन के लिए साशा बैंक्स(Sasha Banks) बैकस्टेज में थी ही नहीं और वह समरस्लैम के लिए लास वेगास में भी नहीं थी। फिर WWE ने द मैन को उनकी जगह लेने के लिए बुलाया।

WWE ने बेलेयर बनाम बैंक्स के लिए एक वीडियो पैकेज के साथ स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप मैच की शुरुआत की। स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन ने एलीगेंट स्टेडियम में प्रवेश किया और वह साशा के साथ एक मैच के लिए तैयार थी।

अचानक, ग्रेग हैमिल्टन ने घोषणा की कि साशा बैंक्स(Sasha Banks) रेसलिंग करने में असमर्थ हैं। तब उसने खुलासा किया कि उसकी प्रतिद्वंद्वी कार्मेला होगी। फैंस इससे थोड़ा कम खुश नजर आ रहे थे।

तथ्य यह है कि WWE जानता था कि साशा बैंक्स(Sasha Banks) समरस्लैम शो में नहीं होंगी, लेकिन उन्होंने इन सब को इस तरह से बुक किया की ऐसा लग रहा था कि साशा बैंक्स(Sasha Banks) जल्द ही WWE एक्शन में वापसी करेंगी, लेकिन उन्हें समरस्लैम से चूकना पड़ा।

जैसे ही मैच शुरू होने वाला था, बैकी लिंच (Becky Lynch) का म्यूजिक सुनाई दिया और वह एलीगेंट स्टेडियम में प्रवेश कर गई। लिंच ने कार्मेला को रिंग से बाहर निकाल दिया।

प्रशंसकों के लिए यह एक बड़ा झटका था, क्योंकि मूल योजना के अनुसार लिंच की वापसी बहुत बाद में होनी थी। लेकिन द मैन अब WWE में वापस आ गई है। यह मैच थोड़ी ही देर में समाप्त हो गया क्योंकि बियांका बेलेयर (Bianca Belair) ने एक बहुत ही साफ पिनफॉल के लिए मैनहैंडल स्लैम खा लिया।

बियांका बेलेयर (Bianca Belair) के टाइटल का सफर समरस्लैम में समाप्त हो गया है और बैकी लिंच (Becky Lynch) ने एक बार फिर से खिताब अपने नाम कर लिया है।

1 thought on “WWE SummerSlam 2021: बैकी लिंच (Becky Lynch) ने अपनी वापसी करते हुए SmackDown Women’s चैंपियनशिप जीती।”

Leave a comment