AEW के मैट जैक्सन ने खुलासा किया कि Young Bucks ने ट्विटर को अलविदा क्यों कहा। Young Bucks ne Twitter ko alwida kahne par khulasa kiya.

पिछले वर्ष दिसंबर 2019 में AEW Tag Team स्टार्स यंग बक्स ने अचानक अपने सोशल मीडिया खातों को निष्क्रिय कर दिया था।

मैट जैक्सन ने अभी वीकेंड में इंस्टाग्राम के जरिये खुद के और उनके भाई के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को छोड़ने के लिए संबोधित किया और उन्होंने खुलासा किया कि इसका अंतिम निर्णय तब आया जब लोगों ने उन्हें उनके घरों की Google Map की छवियां उन्हें भेजीं।

द यंग बक ने लिखा: “मैं किसी की भी सराहना करता हूं, जो सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का फैसला करता है। विशेष रूप से ट्विटर की विषैली दुनिया से। हमे नियमित रूप से धमकी भरे संदेश भेजे जा रहे थे और आखिरी स्ट्रगल तब आया जब हमारे घर की गूगल मैप्स को हमारे लिए ट्वीट किया जा रहा था। यह हमारे मानसिक स्वास्थ्य के लिए एक अच्छा ब्रेक रहा है। अगर किसी ने साइन ऑफ करने का फैसला किया है, तो उनके लिए यह अच्छा है! “

जैक्सन ने उस समय ट्विटर छोड़ने वाले यंग बक्स पर टिप्पणी की और उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया मंच ने उनकी रचनात्मकता को प्रभावित किया था और यह उनके मानसिक स्वास्थ्य पर नकारात्मक प्रभाव भी डाल रहा था।

जैक्सन ने लिखा: “सबसे पहले, मैं स्वीकार करता हूं कि यह कितना हास्यास्पद है कि मुझे इस बारे में बात करने की भी ज़रूरत है, लेकिन यह एक व्याकुलता है। मेरे भाई और मैंने कुछ दिन पहले ट्विटर को स्थायी रूप से छोड़ने का फैसला किया। हमने महसूस किया कि इससे हमारा कीमती समय बच रहा है। हमारे परिवार जो हमारे प्रोफेशन के कारण पहले से ही पर्याप्त समय का बलिदान कर चुके हैं तो अब इस बेकार चीज़ के लिए और क्यों करे। इसके अलावा, हमने देखा है कि यह हमारी रचनात्मकता को कैसे प्रभावित कर रहा था।

“अंत में, ट्विटर से पिछले साल कई ब्रेक लेने के बाद, हमने पाया कि यह हमारे मानसिक स्वास्थ्य को ठीक कर रहा है, इसलिए हमने अगला कदम उठाया और उसे पूरी तरह बंद कर दिया था।

इससे हमारे फैंस के साथ हमारे कॉन्टैक्ट पर फर्क नही पड़ेगा। हम अपने अद्भुत प्रशंसकों के साथ वैसे ही बातचीत करते हैं, जैसा कि हम करते थे। हम हमारे कंटेंट को ऑनलाइन पोस्ट भी करते है। फैंस से टच में रहते है चाहे वह सोशल मीडिया पर है या व्यक्तिगत रूप से है। आप सब के समर्थन के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। हम आप सभी को बहुत प्यार करते हैं। आपको छुट्टियों की शुभकामनाएं! “

Leave a comment