हेरा फेरी के अलावा इस हिट फिल्म में नजर आई है अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी,और परेश रावल की जोड़ी ।

Bollywood Hindi News– इंडियन सिनेमा की सबसे फेमस कॉमेडी फिल्म हेरा फेरी की तिकड़ी अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल ये तीनो जिस फिल्म में होते है वो फिल्म हिट की गारंटी बन जाती है।

Hera pheri

फिल्म हेराफेरी में इन तीनो की एक्टिंग दर्शकों के दिल में इस तरह उतरी की कॉमेडी फिल्मों का नाम लेते ही इन तीनो की याद पहले आती है। इस फिल्म में तीनों का साथ गजब का रंग लाया था।

लेकिन सिर्फ हेरा फेरी ही ऐसी फिल्म नहीं है जिसमें ये तीनों की जोड़ी एक साथ नजर आई थी। इसके अलावा भी एक फिल्म ऐसी थी जिसमें ये तीनों साथ थे। और उस फिल्म ने इतना जबरदस्त नाम कमाया कि अपनी लागत से दुगनी कमाई करने में कामयाब रही।

हेरा फेरी के अलावा इस हिट फिल्म में भी थी अक्षय कुमार,सुनील शेट्टी और परेश रावल की जोड़ी।

क्या आप जान पाए वो मूवी कौन है? वो मूवी है “आवारा पागल दीवाना“। इस फिल्म में भी अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की कैमेस्ट्री देखने को मिली और फिल्म ने उम्मीद के अनुसार जबरदस्त कमाई की।

आवारा पागल दीवाना फिल्म की कहानी को वैसे तो एक माफिया डॉन की डेथ और फिर उसकी प्रॉपर्टी के बंटवारे के प्लॉट के आसपास बनाया गया है। लेकिन फिल्म में अंडरवर्ल्ड की गंभीर कहानी नहीं है, बल्कि यह कॉमेडी से भरपूर है। जिसमें तिकड़ी ने दर्शकों को हंसा हंसा कर लोटपोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी।

आवारा पागल दीवाना ने अपनी लागतसे दुगनी कमाई की थी।

फिल्म आवारा पागल दीवाना ने जबरदस्त कमाई करते हुए बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी हासिल की थी। इस फिल्म का बजट 13 करोड़ बताया जा रहा था।

जब यह फिल्म रिलीज हुई तो इसने जबरदस्त कमाई का सिलसिला भी शुरू किया। फिल्म ने सिर्फ देसी बॉक्स ऑफिस से ही 16 करोड़ रु. की कमाई कर ली थी। दुनियाभर में फिल्म की कमाई 28 करोड़ तक पहुंच गई। यानी अपनी लागत से दुगना ज्यादा मुनाफा हासिल करने में कामयाब रही

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *