Alexa Bliss ने WWE Raw पर अपने नए दोस्त “लिली” से सबको मिलवाया।

एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss) ने रैसलमेनिया के दौरान द फिंड (The Fiend) का ही ध्यान भटका दिया और उन्हें हारना पड़ा। रैसलमेनिया के बाद हुई Raw पर उनका काफी कुछ कहना था। उसने एक नए करेक्टर, लिली को भी पेश किया।

एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss) ने इस हफ्ते रॉ के दौरान द फिंड (The Fiend) के खिलाफ ही जाने पर अपना पक्ष रखा।

उसने सोमवार की रात के Raw में एक कहानी बताई। उसने कहा कि कैसे वह एक कंफ्यूज़न में पड़ी छोटी सी लड़की थी जिसे डार्कनेस ने बचाया था। फिर, उसने महसूस किया कि जब उस डार्कनेस को उससे दूर ले जाया जा रहा था – फिंड (The Fiend) को जिंदा जला दिया गया था – उसे वास्तव में वह नया व्यक्ति बनने की जरूरत नहीं थी जो वह बन जाएगी। उसके पास शक्ति थी।

वह फिर खुद से पूछने लगी कि क्या डार्कनेस उसकी मदद कर रही थी या बस उसके रास्ते में आ रही थी। ऐसा लगता है कि वह बाद में चुनी गई है। उसने वह सब कुछ रविवार को फिंड (The Fiend) के लिए किया।

ब्लिस ने कहा कि उसने वही सब किया जो की “डार्कनेस ने उसे हराने के लिए सिखाया था।” फिर उसने प्रशंसकों को अपने एक नए दोस्त से मिलवाया।

कैमरा ओवर किया गया और एक अजीब सी गुड़िया एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss) के खेल के मैदान पर ब्लिस के बगल में झूले पर बैठी थी। उसने गुड़िया को लिली के रूप में पेश किया, और फिर लिली ने एक पल के लिए जीवन में आने और स्क्रीन पर प्रोमो के खत्म होने से पहले कैमरे को देखा। यह बहुत ही अजीब काम था

यह सब बातें जो एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss) ने की वह बड़ी अजीब सी थी समझ से परे थी, पर अब आगे द फिंड (The Fiend) का क्या रोल होगा और क्या वह फिर से स्क्रीन से गायब हो जायेगे। कई सारे सवाल है जिनके जवाब आगे आने वाले एपिसोडों में देखने को मिलेगा।

Leave a comment