एलेक्सा ब्लिस ने ब्रे वायट के साथ काम करने को लेकर अपना अनुभव साझा किया।

एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss) जब से ब्रे वायट (Bray Wyatt) के Fiend के करेक्टर के साथ जुड़ी है तब से उनका करेक्टर हर हफ्ते और दिलचस्प होता जा रहा है। फैंस Fiend और Alexa Bliss की इस जोड़ी को खूब पसंद कर रहे है।

वह हर हफ्ते दर हफ्ते कुछ न कुछ नया करते रहते है और उन्होंने इस साल की रैसलमेनिया से एक और नया अध्याय अपने लिए शरू किया है। यह एक ऐसी जोड़ी थी जिसे अचानक से फैंस के सामने पेश किया गया था, लेकिन यह कुछ इस तरह से बदल गया है जिसने रेसलिंग समर्थक प्रशंसकों को मोहित कर दिया है।

स्पोर्ट्स गाईस टॉक रेसलिंग शो ने हाल ही में एलेक्सा ब्लिस से द फिंड के साथ उनकी साझेदारी सहित कई विषयों पर बात की। ब्लिस ने बताया कि वह नहीं जानती कि यह किसका विचार था कि उन्हें और ब्रे वायट को एक साथ लाया जाए और वह यह भी नहीं जानती है कि इस तरह की गिमिक में काम करने से क्या उम्मीद की जाए।

ईमानदारी से, मुझे वास्तव में यह पता नहीं है [किसका यह विचार था मुझे और ब्रे वायट को साथ लाने में] क्योंकि मुझे बताया गया था कि मुझे स्वैम्प मैच में थोड़ा सा इंसर्ट किया जा रहा था, जो ब्रे वायट और ब्रौन [स्ट्रोमैन] के बीच था, क्योंकि मैं ब्रौन की मिक्स्ड मैच चैलेंज पार्टनर थी और मुझे नहीं लगता था कि मैं इससे ज्यादा कुछ यहा करने वाली थी, लेकिन यह थोड़ा थोड़ा करके विकसित हुआ, क्योंकि आप जानते हैं, ब्रॉन और मेरे बीच WWE में एक लंबा इतिहास था और तब हम इसमें सक्षम थे उस तरह का प्ले ऑफ करने में और यह वास्तव में अच्छी तरह से काम कर गया, और यह वास्तव में मजेदार रहा है और यह मेरे लिए अब तक कि सबसे अधिक रचनात्मक स्वतंत्रता रही है जिसे हमने एक अर्थ में लिया है लेकिन यह सबसे चुनौतीपूर्ण पात्रों और सबसे मजेदार में से एक है।

WWE ने इस स्टोरीलाइन के लिए कई बार योजनाओं में चेंज किया है क्योंकि यह साप्ताहिक आधार पर सामने आ रही है। अभी ऐसा लग रहा है कि ब्रे वायट और एलेक्सा ब्लिस एक-दूसरे के विरुद्ध हैं। यह स्टोरीलाइन समय के साथ कई सरप्राइज दे रही है।

Leave a comment