WWE सऊदी इवेंट में गोल्डबर्ग Vs बॉबी लैश्ले का रीमैच करवाने की योजना बना रही है।

आज WWE ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें गोल्डबर्ग (Goldberg) को समरस्लैम में बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) से हार के बाद अपनी चुप्पी तोड़ते हुए दिखाया गया।

इस वीडियो में गोल्डबर्ग (Goldberg) को यह दावा करते हुए दिखाया गया है कि वह अब WWE चैंपियनशिप के लिए नहीं आ रहे हैं, बल्कि वह बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) की आत्मा को कंपाने के लिए आएंगे वह उनकी आत्मा को उनके शरीर से निकालने के लिये आएंगे।

इस वीडियो के अचानक पोस्ट होने का कारण अब स्पष्ट हो गया है, क्योंकि WrestleVotes ने पहले ही रिपोर्ट किया है कि WWE अक्टूबर में सऊदी अरब में होने वाले शो में बॉबी लैश्ले Vs गोल्डबर्ग का रीमैच करवाने की योजना बना रहा है।

उन्होंने ट्वीट किया:

जैसे कि यह स्पष्ट नहीं था परन्तु सोर्स यह बता रहे है कि WWE अक्टूबर में सऊदी अरब में होने वाले इवेंट में गोल्डबर्ग बनाम लैश्ले के रीमैच की योजना बना रहा है।

जैसा कि वर्तमान की बात करे तो यह मैच वास्तव में चैंपियनशिप के लिए होगा, न कि बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) की आत्मा के लिए जैसे की गोल्डबर्ग (Goldberg) ने धमकी दी है। हालांकि, बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) अभी भी सऊदी अरब के इवेंट से पहले अगले महीने एक्सट्रीम रूल्स में चैंपियनशिप का बचाव करने के लिए तैयार हैं।

Leave a comment