ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) ने अपने करियर को लेकर बड़े संकेत दिए।

पूर्व WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) ने अपने अगले करियर को लेकर एक बड़ा संकेत दिया है और इस प्रक्रिया में एक संभावित नए रिंग नाम को टीज किया है।

पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन ने अपने भविष्य के बारे में एक बहुत ही क्रिप्टिक संदेश शेयर करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

आप देखेंगे कि ट्वीट में “इम्पैक्ट” शब्द शामिल है, जो हालांकि एक इतेफाक भी हो सकता है। हालाँकि, एक बार जब आप इम्पैक्ट रेसलिंग के कार्यकारी उपाध्यक्ष स्कॉट डी’अमोर द्वारा इस सप्ताह की शुरुआत में की गई गुप्त टिप्पणियों को ध्यान में रखते हैं, तो ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) के ट्वीट की वैधता के बारे में सोच सकते है कि कुछ भी होने की संभावना हो सकती है।

जैसा कि इम्पैक्ट रेसलिंग के , डी’अमोर ने हाल ही में एक ट्विच वीडियो के दौरान कुछ बड़े संकेत दिए, जब उन्होंने इम्पैक्ट के आगामी बाउंड फॉर ग्लोरी पे-पर-व्यू को “ब्रौन फॉर ग्लोरी” के रूप में संदर्भित किया था।

ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) के करियर की शरुवात:

Image Credit-WWE

एक स्ट्रॉन्गमैन के रूप में शुरू किए गए अपने करियर में बाद में ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) ने 2013 में WWE के लिए साइन किया और WWE परफॉर्मेंस सेंटर में ड्यूटी के लिए रिपोर्ट किया। उनकी पहली ऑन-स्क्रीन भूमिका एडम रोज़ के दल के सदस्य के रूप में थी, जिन्हें द रोज़बड्स के नाम से जाना जाता था। स्ट्रोमैन का पहला रेसलिंग मैच एक NXT लाइव इवेंट में हुआ जिसमें उन्होंने चेड गेबल को हराया था।

ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) ने 2015 में WWE के मेन रोस्टर में ब्रे वायट के वायट फैमिली स्टेबल के सदस्य के रूप में डेब्यू किया। यहा से उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नही देखा और कई WWE चैंपियनशिप जीती।

Image Credit-WWE

जून 2021 में WWE ने बजट में कटौती का हवाला देते हुए एक शॉकिंग नोटिस के जरिये “द मॉन्स्टर अमंग मेन” को WWE से रिलीज कर दिया। तब से फैंस उनके अगले कदम के विषय मे कई कयास लगा रहे है, यह देखना दिलचस्प होगा कि वह आगे कहा जाकर रुकते है।

Leave a comment