Riddle ने कहा “ब्रोक लेसनर मेरे हाथों से चोटिल होने से बच गए”।

WWE रॉ टैग टीम चैंपियन रिडल (Riddle) कई बार ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और गोल्डबर्ग (Goldberg) के खिलाफ मैच की अपनी इच्छा जाहिर कर चुके हैं। लेकिन दोनो स्टार के मूड को देखा जाए तो ऐसा लगता है कि उन्हें रिडल (Riddle) के साथ काम करने में कोई दिलचस्पी नहीं है।

हाल ही में Bleacher Report को दिए एक इंटरव्यू में किंग ऑफ ब्रोज रिडल (Riddle) ने WWE में अपने काम को लेकर, रोमन रेंस (Roman Reigns) के ऊपर और यह बात भी की कि क्या उन्हें कभी ब्रोक लैसनर (brock lesnar) के साथ काम करने का मौका मिल पाएगा।

लैसनर की समरस्लैम से WWE में वापसी से रिडल (Riddle) बहुत खुश नजर आ रहे हैं और उन्होंने बीस्ट इंकार्नेट को एक महान एथलीट बताते हुए उनकी तारीफ भी की है।

रिडल ने कहा,”समरस्लैम के अंत में ब्रॉक लैसनर ने अपनी वापसी की। मैंने एक कमरे के दरवाजे पर मिस्टर बीस्ट लिखा हुआ देखा था, फिर मेने सोचा कि ये ‘मिस्टर बीस्ट’ कौन है? फिर मुझे अहसास हुआ कि ये जरूर ब्रोक लैसनर हो सकते हैं। मैं उनकी वापसी से बहुत खुश हूं और WWE फैंस भी उन्हें काफी समय से मिस कर रहे है। वो एक बेहतरीन एथलीट हैं। मेरे हिसाब से उन्होंने रोमन रेन्स को अपना अगला प्रतिद्वंदी चुनकर गलत फैसला लिया है, लेकिन क्या करे लोगों को यूनिवर्सल चैंपियनशिप बेल्ट पसंद है। मेरे हिसाब से रोमन और ब्रोक ने एक-दूसरे को अपना प्रतिद्वंदी बनाकर अक्लमंदों वाला निर्णय लिया है, क्योंकि अब वो मेरे हाथों से चोटिल होने से बच जाएंगे।”

इस तरह से रिडल (Riddle) ने चुटकी लेते हुए फिर से ब्रोक लेसनर के साथ अपने एक wwe मैच की इच्छा जाहिर की है। यह देखना दिलचस्प होगा कि कब WWE ऑफिशल्स और ब्रोक लेसनर उनके खिलाफ एक मैच करने के लिए राजी होते है।

Leave a comment