बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) ने गेबल स्टीवसन को Hurt Bussiness में शामिल होने का न्योता दिया।

द हर्ट बिजनेस (The Hurt Bussiness) WWE के सबसे प्रभावशाली गुटो में से एक था और बॉबी लैश्ले, MVP, सेड्रिक अलेक्जेंडर और शेल्टन बेंजामिन ये चारों शानदार रूप से अपना रोल ग्रुप में निभा रहे थे। दुर्भाग्य स्वरूप यह गुट कुछ महीने पहले मंडे नाइट रॉ में टूट गया।

WWE के इस एक फैसले की प्रशंसकों और सुपरस्टारों ने समान रूप से आलोचना की। हालांकि यह अंततः विंस मैकमोहन का फैसला था। वास्तव में यह बड़ा दिल तोड़ने वाले ब्रेकअप था, यहां तक कि बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) ने तो यह भी कहा कि इस ब्रेकअप ने ‘उनके दिल को चोट पहुंचाई ।’

इसके बावजूद, बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) ने पहले कहा था कि एक मौका है कि द हर्ट बिजनेस फिर से बन सकता है और उसने अभी भी गुट को फिर से खड़ा करने में हार नहीं मानी है।

वाइब और रेसलिंग के विसेंट बेल्ट्रान से बात करते हुए , बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) ने ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट गेबल स्टीवसन के WWE में शामिल होने के बारे में बात की। लैश्ले ने कहा कि अगर स्टीवसन WWE में आते हैं तो उन्हें द हर्ट बिजनेस में जरूर शामिल होना चाहिए।

“अगर वह WWE में आता है, तो उसके लिए सबसे अच्छा तरीका यह है कि वह मुझे फोन करे और शायद हम उसे द हर्ट बिजनेस में ला सकते हैं और उसके करियर में मदद कर सकते हैं। अगर वह WWE में आता है और वह द हर्ट बिजनेस का हिस्सा नहीं है, तो वह बाकी दुसरो की तरह बिखर जाएगा और दूसरे दर्जे का रेसलर बनकर रह जायेगा।

“तो, उसके पास यह विकल्प: है, या तो WWE में आएं और द हर्ट बिजनेस में शामिल हों और हम यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि वह सही जगह पर पहुचे, और सही हाथों में रहे, या वह UFC में जा सकता है और वहाँ संघर्ष करने की कोशिश करे।”

विंस मैकमोहन व्यक्तिगत रूप से WWE में शामिल होने के प्रस्ताव के साथ गेबल स्टीवसन के पास पहुंचे थे और सैथ रॉलिन्स (Seth Rollins) ने तो पहले से ही गेबल स्टीवसन को प्रशिक्षित करने का मूड बना रखा हैं यदि वह कंपनी में शामिल होते हैं। हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि क्या स्टीवसन WWE में आने पर द हर्ट बिजनेस में शामिल होंगे या किसी अन्य रोल में रहेंगे।

Leave a comment