WWE क्राउन ज्वेल के बाद ब्रोक लेसनर लंबे समय तक WWE में नजर नही आने वाले।

ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने WWE में अपनी हालिया वापसी से सभी फैंस को खुश कर दिया था और उन्होंने आते ही रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ फ़्यूड सेट करके सभी तरफ रोमांच और टेंशन का माहौल सेट कर दिया था।

फिलहाल ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) सऊदी अरब के लिए रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ मैच के लिए तैयार है। लेसनर का पार्टटाइम शेड्यूल हमेशा से ही आकर्षक और आसान होने के लिए काफी फेमस है। इस बार भी उनकी WWE डील वाकई काफी आकर्षक है।

21 अक्टूबर को सऊदी अरब के क्राउन ज्वेल में लैसनर और रेंस आमने-सामने होंगे। अगर अभी सामने आई एक रिपोर्ट की माने तो यह कथित तौर पर आखिरी बार है जब प्रशंसक इस साल द बीस्ट इंकार्नेट को रिंग में लड़ते हुए देखेंगे।

Wrestling News की एक रिपोर्ट के अनुसार, क्राउन ज्वेल के बाद ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) सीधे फरवरी 2022 में रॉयल रंबल में नजर आएंगे। अगर यह रिपोर्ट सही होती है तो यह सऊदी अरब के इवेंट में होने वाले यूनिवर्सल टाइटल मैच के नतीजे के लिए एक बहुत बड़ा स्पॉइलर है।

रिपोर्ट के अनुसार क्राउन ज्वेल के बाद, ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) इस साल WWE के किसी भी शो के लिए निर्धारित नहीं है और अगली बार वह रॉयल रंबल पे-पर-व्यू के दौरान ही दिखाई देंगे। 2022 रॉयल रंबल शनिवार, 29 जनवरी को अमेरिका के सेंटर द डोम में होने वाला है।

रिपोर्ट के अनुसार रोमन रेंस (Roman Reigns) के कथित तौर पर शेष बचे वर्ष के लिए यूनिवर्सल टाइटल रखने की उम्मीद है। तो ट्राइबल चीफ के लिए यह एक बहुत ही अच्छी खबर है, लेकिन ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) भी अपने नए पार्ट-टाइमर डील के साथ खुद को बहुत खराब नहीं करने देंगे तो देखते है कि WWE किस हिसाब से इन नतीजो को फिक्स करती है।

2021 के WWE ड्राफ्ट के बाद ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) अब एक फ्री एजेंट हैं, इसलिए जब वे वापसी करेंगे तो उन्हें जो भी ब्रांड पसंद आएगा वह वहाँ जा सकते हैं।

Video Credit-WWE

Leave a comment