“AEW पेशेवर रेसलिंग का आधुनिकीकरण कर रहा है।”: ब्रायन डेनियलसन।

एक पेशेवर रेसलर के रूप में ब्रायन डेनियलसन (Bryan Danielson) की क्षमता को निश्चित रूप से किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है क्योंकि वे इस इंडस्ट्री के सर्वश्रेष्ठ में से एक हैं। उन्होंने WWE के टॉप रेसलर्स में से एक के रूप में काम करते हुए कई साल बिताए है और अपने WWE रन के अंत में, ब्रायन डेनियलसन (Bryan Danielson) WWE क्रिएटिव टीम का भी हिस्सा थे ।

AEW में भी ब्रायन डेनियलसन (Bryan Danielson) की शुरुआत को हालिया यादों में सबसे प्रभावशाली डेब्यू में से एक माना गया है। डेनियलसन ने इससे पहले WWE के अलावा अन्य प्रो रेसलिंग कंपनियों में रेसलिंग करने की अपनी इच्छा का उल्लेख किया था और अंत में उन्होंने AEW में आकर यही किया।

ब्रायन डेनियलसन (Bryan Danielson) ने पहले भी कहा था कि AEW एक ऐसी कंपनी है जो प्रो रेसलिंग पर ध्यान केंद्रित करती है जबकि WWE प्रो रेसलिंग प्रशंसकों के लिए कंपनी नहीं है।

WDEL से बात करते हुए, ब्रायन डेनियलसन ने कहा कि AEW पेशेवर रेसलिंग का आधुनिकीकरण कर रहा है और इस वजह से कंपनी युवा प्रशंसकों को आकर्षित करने में अब तक सफल रही है।

“एक बात जो मुझे लगता है कि AEW के बारे में वास्तव में अच्छी है, वह यह है कि यदि आपने लंबे समय से रेसलिंग नहीं देखी है, या आप इससे दूर हो गए हैं, तो मैं आपको AEW देखने के लिए प्रोत्साहित करता हूँ क्योंकि AEW पेशेवर रेसलिंग का आधुनिकीकरण कर रहा है। बहुत सारी पेशेवर रेसलिंग प्रमोशन पुरानी मानसिकता में फंस गई है, लेकिन मुझे लगता है कि युवा प्रशंसक वास्तव में AEW की ओर आकर्षित हो रहे हैं क्योंकि वे आधुनिकीकरण कर रहे हैं। जब से मैंने रेसलिंग शुरू की है, उसके बाद से इन 20 सालों में दुनिया बहुत बदल गई है। जिस गति से हम चीजों के होने की उम्मीद करते हैं, वह बहुत बदल गई है। AEW ने उन बदलावों को अपनाया है और उन्हें अपनी रेसलिंग तकनीकों में उतारा है।”

AEW जितना हो सके अपने आउटपुट को बदलना जारी रखता है और यह देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले महीनों में वे अपनी गति को पूरी तरह से भुना पाते हैं या नहीं।

Leave a comment