करियन क्रॉस (Karrion Kross) स्कारलेट के साथ टीम बनाकर ट्रिपल एच और स्टेफ़नी मैकमोहन का सामना करना चाहते है।

करियन क्रॉस (Karrion Kross) WWE NXT के शीर्ष सुपरस्टार में से एक थे क्योंकि वह दो अलग-अलग मौकों पर NXT चैंपियन रह चुके है। हालांकि, इसकी तुलना में मंडे नाइट रॉ में उनका अब तक का रन भी काफी अच्छा रहा है।

NXT चैंपियनशिप हारने के बाद करियन क्रॉस (Karrion Kross) ने एक नए मास्क के साथ Raw पर शुरुआत की और मेन रोस्टर पर अपने पहले दिन से ही उन्हें उनकी मंगेतर स्कारलेट के बिना देखा गया जो NXT के समय उनके साथ ही दिखती थी।

प्रशंसकों ने तो यह स्पष्ट कर दिया है कि वे स्कारलेट को WWE टेलीविजन पर वापस देखना चाहते हैं और करियन क्रॉस ने भी यह खुलासा किया था कि वह थोड़ा इंतजार कर रही है और फिर से WWE टेलीविजन पर वापस आएगी।

WWE Deutschland से बात करते हुए करियन क्रॉस (Karrion Kross) से स्कारलेट के साथ मेन रोस्टर में पार्टनरशिप करने के बारे में पूछा गया। क्रॉस ने भी दिलचस्प खुलासा करते हुए कहा कि वह स्कारलेट के साथ टीम बनाकर ट्रिपल एच और स्टेफ़नी मैकमोहन के खिलाफ एक मुकाबला करना चाहते है।

“ठीक है, जब आपने मुझसे यह पूछ ही लिया, क्योंकि मैं कोशिश नहीं करता – मुझे यह देखना पसंद है कि प्रशंसक क्या सोचते हैं और देखते है। मुझे लोगों को उलझाना पसंद नहीं है। मुझे लगता है कि यह चीजों को करने का एक खराब तरीका है। लेकिन अगर आप पूछ रहे हैं, तो मैं कहूंगा कि ट्रिपल एच और स्टेफ़नी [मैकमोहन]। सही परिस्थितियों और सही जगह और सही समय के तहत, मुझे लगता है कि अगर ऐसा कुछ हो सकता है, तो मुझे लगता है कि हम सभी उस जगह धमाल मचा सकते है। मैं यह वास्तव में करना चाहता हूँ।”

यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या करियन क्रॉस (Karrion Kross) और स्कारलेट अंततः ट्रिपल एच और स्टेफ़नी मैकमोहन के खिलाफ मुकाबला करेंगे, क्योंकि इस समय इसकी संभावना नहीं के बराबर है।

Leave a comment