WWE Elimimation Chamber- ब्रोक लेसनर के तूफान में उड़े सभी स्टार्स, फिर से बने WWE चैंपियन।

WWE Elimination Chamber 2022 प्रीमियम लाइव इवेंट खत्म हो गया है और यह event में बुकिंग मिली जुली देखने को मिली। शुरूआत से लेकर अंत इस इवेंट में ज्यादा ट्विस्ट देखने को नही मिले सब कुछ पहले से ही प्रिडिक्टेबल था वैसे ही इसका रिजल्ट रहा।

पूरे शो के दौरान आने वाले रेसलमेनिया में भिड़ने वाले दो प्रतिद्वंदी रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) का दबदबा पूरी तरह से एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber 2022) में देखने को मिला।

ब्रोक लेसनर ने कहर ढाया, सभी को पिन करते हुए बने फिर से WWE चैंपियन

इस मैच की शरुवात ऑस्टिन थ्योरी और सैथ रॉलिंस ने की। इन दोनों ने लड़ते हुए चैम्बर में बंद चैंपियन लैश्ले को चोटिल कर दिया और कनकशन के कारण वो इस मैच में आगे हिस्सा नहीं ले पाए। तीसरे स्थान पर रिडल, चौथे स्थान पर एजे स्टाइल्स और फिर ब्रॉक लैसनर ने अपने समय से पहले ही एंट्री की।

ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने आते ही रिंग में अपना कोहराम मचा दिया और सभी सुपरस्टार्स को एक के बाद एक F5 लगाते हुए सबका बुरा हाल कर दिया।

ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने पहले रॉलिंस फिर रिडल और इसके बाद एजे स्टाइल्स को एलिमिनेट किया। अंत में ऑस्टिन थ्योरी ने लैसनर को एक “लो ब्लो” दिया और कुछ पलों के लिए लगा कि वह या लैश्ले वापस आकर उन्हें काबू में कर सकते है, लेकिन बॉबी वापस नही आये।

फिर ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने चैम्बर के ऊपर से ऑस्टिन थ्योरी को F5 दिया और इस मैच को जीतते हुए WWE चैंपियनशिप को फिर से हासिल किया। ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने इसी के साथ इतिहास रचते हुए रेसलमेनिया के मैच को चैंपियन Vs चैंपियन का बना दिया है।

Leave a comment