एलिमिनेशन चैंबर में गोल्डबर्ग को हराने के बाद रोमन रेंस ने ब्रॉक लैसनर को वार्निंग भेजी।

रैसलमेनिया के लिए रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर मैच होना पहले से तय हैं। WWE के सबसे बड़े शो के मेन इवेंट में एक बड़ी लड़ाई की बुकिंग हो चुकी है। रोमन रेन्स इस बाउट में जाने के लिए आश्वस्त है।

एलिमिनेशन चैंबर प्रीमियम लाइव इवेंट में ट्राइबल चीफ ने WWE के दिग्गज गोल्डबर्ग को हराया है। इस मैच में अपना चैंपियनशिप का बचाव प्रभावशाली था। ठीक वैसा ही जैसा कि रोमन रेंस ने भी कहा था कि वह कुछ तूफानी करने जा रहे हैं।

मैच के तुरंत बाद, रोमन ने WWE डिजिटल एक्सक्लूसिव में अपने रेसलमेनिया प्रतिद्वंद्वी को संबोधित किया । ट्राईबल चीफ ने कहा कि वह एक मर्द है और अपनी जबान पर कायम है। लैसनर के WWE टाइटल मैच में चाहे कुछ भी हो जाए, वह रेसलमेनिया में जाने के लिए तैयार है।

“मैं हर दिन अपने बेटों को विनम्रता के बारे में सिखाने की कोशिश करता हूं। मुझे लगता है कि मैं एक विनम्र ट्राईबल चीफ हूं, लेकिन मैं भी अपनी महानता से खुद को आश्चर्यचकित करता हूं। मैं अपने जबान पर कायम रहता हूं ।

जहां तक ब्रॉक लैसनर की जीत, हार या ड्रॉ की बात है, वह रैसलमेनिया के लिए तैयार हैं और वह मुझे स्वीकार करेंगे।

ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस आखिरकार शोकेस ऑफ द इम्मोर्टल्स में आमने-सामने होंगे। एलिमिनेशन चैंबर में लैसनर क्या करते हैं, इसके आधार पर यह चैंपियन बनाम चैंपियन का मामला हो सकता है। परन्तु रोमन रेन्स किसी भी तरह से उनके लिये तैयार है।

Leave a comment