यह NXT चैंपियन रोमन रेन्स के साथ रिंग में लड़ना चाहता है।

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) इस समय WWE Smackdown में लगातार अपना कहर ढा रहे हैं। उन्होंने अपने आप को इस लेवल तक पहुुचा लिया है कि ट्राइबल चीफ के साथ रिंग शेयर करना किसी भी WWE सुपरस्टार के लिए बड़ा पुश पाने के बराबर है।

हाल ही में NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन बने ब्रोंसन रीड ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने WWE भविष्य को लेकर चर्चा की और बताया कि वह भविष्य में कौन कौन से सुपरस्टार रेसलर्स का सामना करना चाहेंगे।

ब्रोंसन रीड‌ ने बताया कि वह WWE के ट्राइबल चीफ रोमन रेंस (Roman Reigns) के साथ एक मैच लड़ना चाहते हैं। इसके साथ ही वह मौजूदा NXT UK चैंपियन वाल्टर का सामना करने के लिए भी काफी इच्छुक हैं, और यह उनके फेवरेट मैचों में से एक है।:रीड ने कहा,

“मेरे समक्ष वर्तमान समय मे बहुत सारे दिग्गज रेसलर है जिनके साथ में मैच करना चाहता हूं। मैं NXT यूनाइटेड किंगडम चैंपियन वाल्टर का सामना करने के लिए भी उत्सुक हूं। उम्मीद है कि जल्द ही आपको वाल्टर vs ब्रोंसन रीड देखने को मिले, और इस समय मेरे लिए एक ड्रीम मैच है तो वह रोमन रेंस के साथ है। यही वह दिग्गज रेसलर है जिसके साथ मैं रिंग में कदम रखना चाहता हूं।”

Bronson Reed
Image Credit-WWE

NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप जीतने के बाद ब्रोंसन रीड ने रेसलिंग यूनिवर्स को समझाया कि वह WWE के लिए कितने महत्वपूर्ण हैं। ब्रोसन उन गिने-चुने बड़े रेसलर्स में से एक हैं जो रिंग में जबरदस्त प्रदर्शन करना जानते है। 32 वर्षीय सुपरस्टार ने अपनी नई इन-रिंग स्किल्स से सभी ग्रुप के फैंस को प्रभावित किया है।

ब्रोंसन रीड NXT में लगातार काफी सफलता हासिल कर रहे है। WWE NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन के रूप में उनके रन से फैंस की बहुत उम्मीदें जुड़ी हुई हैं।

यख देखना दिलचस्प होगा कि कब ब्रोसन रीड को WWE मेन रोस्टर से कॉल आता है और वह अपने ड्रीम मैच में रोमन रेन्स के साथ रिंग में कदम रख पाते है, हालांकि इस मुकाम को पाने के लिए उन्हें अभी बहुत से रेसलर्स को पछाड़ना बाकि है।

Leave a comment