केनी ओमेगा (Kenny Omega) के अनुसार IWGP वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल हमेशा से उन्ही का था।

केनी ओमेगा (Kenny Omega) के AEW में शामिल होने से पहले वह NJPW में थे, और AEW में शामिल होने के बाद से वह कई और प्रमोशन में नजर आए परन्तु अभी तक NJPW में वापस नहीं गए।

हालांकि उनका AEW अनुबंध उन्हें एक मैच के लिए NJPW में जाने की अनुमति देता है, लेकिन उन्होंने अभी तक इस अवसर का उपयोग नही किया है। परन्तु वह अब भी इस बात पर पूरा ध्यान देते है कि उनके पुराने प्रमोशन में क्या क्या हो रहा है।

स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड से एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए , केनी ओमेगा ने खुलासा किया कि उन्होंने जे व्हाइट और विल ऑस्प्रे दोनों को बताया था कि उनके जाने के बाद NJPW का विदेशी रोस्टर उनके हाथों में था। बात बन गई और उन्होंने बैनर ले लिया।

इसके बाद ओमेगा ने विल ऑस्प्रे के IWGP वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल को त्यागने के बारे में बात की। उन्होंने बेल्ट के बारे में चुटकी ली और कहा वह बेल्ट हमेशा से उन्ही का था, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वह तुरंत NJPW में वापस जाएंगे।

“शारीरिक रूप से, भले ही वह रिंग में कदम रखने वाले सबसे प्रतिभाशाली कलाकारों में से एक है, परन्तु यहाँ केवल एक ही प्रतिभा है केनी ओमेगा – और आप उन की जगह कभी नही भर सकते। इस प्रकार, अब उसकी बेल्ट खाली है, तो शायद यह हमेशा से ही मेरा बेल्ट था और मेरा बेल्ट ही होना था। मैं इस बारे में कोई ठोस बयान नहीं दे रहा हूं कि क्या मैं वहां वापसी करूंगा, बस यह कि वहां कोई और नहीं है जो मेरी कमी पूरी कर सके या मेरी विरासत को खत्म कर सके।

केनी ओमेगा (Kenny Omega) के इस प्रोमो को देखकर तो ऐसा ही लगता है कि वह अपने पुराने घर वापसी का विचार बना रहे है। हमें यह देखना होगा कि न्यू जापान प्रो-रेसलिंग में अगला शीर्ष चैंपियन कौन बनता है, लेकिन केनी ओमेगा (Kenny Omega) के बेल्ट कलेक्टर व्यक्तित्व को अभी तक यह खल रहा होगा की वह एक खिताब अभी भी उनके अधिकार से बाहर कैसे हो सकता है।

1 thought on “केनी ओमेगा (Kenny Omega) के अनुसार IWGP वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल हमेशा से उन्ही का था।”

Leave a comment