Daniel Bryan ने WM 35 में Kofi Kingston के खिलाफ मैच को अपना पसंदीदा मैच बताया।

डैनियल ब्रायन (Daniel Bryan) निस्संदेह प्रो रेसलिंग दुनिया में सबसे अधिक कुशल रेस्लवर्स में से एक है। उन्होंने अपने करियर में कई यादगार मैचों में भाग लिया है और जिसमें रैसलमेनिया 35 में कोफी किंग्स्टन (Kofi Kingston) के खिलाफ उनका WWE चैंपियनशिप मैच भी शामिल है।

किंग्स्टन ने एक शानदार मैच के दौरान शो ऑफ द शो में ब्रायन को हरा दिया था। रॉबी फॉक्स के शो पर बात करते हुए डैनियल ब्रायन ने खुलासा किया कि कोफी किंग्स्टन के खिलाफ उनका रैसलमेनिया 35 में मैच उनके करियर का उनका पसंदीदा WWE मैच है।

ब्रायन ने तब यह भी समझाया कि यह ही उनका सबसे पसंदीदा मैच क्यो है और उन्होंने इसका एक बहुत ही मनोरंजक कारण बताया है।

“मेरे WWE करियर में मेरा पसंदीदा मैच रैसलमेनिया 35 में कोफी के साथ मेरा मैच है। यह बहुत खास और काफी अच्छा पल था। एक चीज जो मुझे पसंद है वह है मैच के अंत मे कोफी का जीतना। रैसलमेनिया 30 में मेरा कंधा चोटिल हो गया था, मैंने अपनी गर्दन को चोट पहुंचा ली थी, मेरी बांह के नीचे भयानक दर्द था और मुझे अगली सुबह उठकर मीडिया को फेस करना था।

“रेसलमैनिया जैसे बड़े मोके पर जितने पर हर कोई आपके पास आता है और बधाई देता है। यह सब बहुत जिम्मेदारी वाला काम होता है। जब मैंने कोफी के साथ मैच किया तो इस बार हर कोई कोफी के पास जाने वाला था और उसे बधाई समारोह अटेंड करना था। मेने भी उसके साथ अपना पल बिताया और कहा ‘हे यार, थैंक्स।’ वह बहोत अच्छा पल था।’ फिर, मैं अपनी पत्नी और बेटी से गले मिलता हूँ और अगले दिन घर जाता हूँ। इस बार कोफी वह है जिसे मीडिया का सामना करना है और बधाई देने वाले लोगों के साथ व्यवहार करना है। ”

डैनियल ब्रायन ने पिछले हफ्ते के शुक्रवार की रात स्मैकडाउन में रोमन रेंस से हारने के बाद फ्राइडे नाइट स्मैकडाउन का करियर खत्म कर लिया अब देखना होगा कि डैनियल ब्रायन के लिए स्टोर में आगे क्या है।

Video Credit-WWE

Leave a comment