ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) ने कहा कि रोमन रेंस (Roman Reigns) को हराना उनके WWE करियर का सबसे बड़ा पल होगा।

ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) WWE के टॉप सुपरस्टार में से एक है और निश्चित रूप से उनमें प्रो रेसलिंग व्यवसाय के लिए बहुत जुनून है। वह दो बार के पूर्व WWE चैंपियन भी रह चुके हैं और इस महामारी के दौर में वह WWE चैंपियन के रूप में कंपनी का चेहरा थे। विंस मैकमैहन के साथ भी उनके संबंध काफी अच्छे हैं ।

ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) ने प्रो रैसलिंग की दुनिया में कई महारथियों का सामना किया हुआ है और इनमें WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) का नाम भी शामिल हैं।

सर्वाइवर सीरीज़ में चैंपियन Vs चैंपियन मैच में दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ मुकाबला किया था और उस समय मैकइंटायर को हराने के लिए रेंस को बहुत सारे बाहरी हस्तक्षेप और कई फिनिशरों की जरूरत पड़ी थी।

हालांकि उससे पहले भी दोनो एक दूसरे से रिंग में भीड़ चुके है पर उस समय रोमन रेंस (Roman Reigns) एक बेबीफेस हुआ करते थे और मैकइंटायर एक हील, परन्तु ऐसा लगता है कि मैकइंटायर ने अभी तक हमारे बदले हुए रेंस यानी हमारे द ट्राइबल चीफ के साथ ज्यादा काम नहीं किया है।

टॉकिंग स्मैक के दौरान बात करते हुए, ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) जो हाल ही में Smackdown में ड्राफ्ट हुए है ने बताया कि रोमन रेंस (Roman Reigns) को हराना उनके करियर का सबसे बड़ा पल होगा।

” यह मेरे लिए बहुत मायने रखेगा। आप जानते हैं कि यह दिलचस्प है, जब से में WWE में वापस लौट हु तब से रोमन और मेरे पास काफी इतिहास है पर शायद तब भूमिकाएं थोड़ी उलट थी। मैं देख रहा हूं कि रोमन पिछले एक साल से क्या क्या कर रहे है और मुझे यह पसंद नहीं है कि वह जिस हिसाब से क्रूरतापूर्ण काम कर रहा है, लेकिन वह एक अलग स्तर पर काम कर रहा है। वह हमेशा इन लेवल के बारे में बात करता रहता है, और अभी वह पूर्णतः टॉप पर है। सच कहूं तो स्मैकडाउन के टॉप पर ही नहीं बल्कि वह इस इंडस्ट्री के टॉप पर है और अब जब में smackdown में हु तो मुझे रोमन चाहिए। मुझे वह मैच चाहिए। मैं पिछले साल उससे उलझा था। उस समय मुझ पर जीत हासिल करने के लिए उसे थोड़ी मदद की जरूरत लगी थी, लेकिन मुझे पता है कि मैं उसे हार का मुंह दिखा सकता हूं। उन दो WWE चैंपियनशिप को जीतना मेरे लिए जितना मायने रखता था, उतना ही अब जहां रोमन अभी है वहा से उसे नीचे ले जाना मेरे लिए मायने रखता है, यूनिवर्सल चैंपियनशिप लेना ड्रू मैकइंटायर के करियर का सबसे बड़ा क्षण होगा।

यह देखा जाना अभी बाकी है कि क्या दोनों अब फिर से भिड़ेंगे क्योकि ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) अब शुक्रवार की रात स्मैकडाउन में है, क्या प्रशंसक दोनों को एक-दूसरे के खिलाफ फिर से देखना पसंद करेंगे? यह तो समय ही बताएगा।

Leave a Comment