पॉल हेमन (Paul Heyman) ने खुलासा किया कि उन्हें ब्रोक लेसनर से नही बल्कि रोमन रेंस से डर लगता है।

पॉल हेमन (Paul Heyman) ने वर्षों से ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के साथ काम किया है और उन्होंने अपने अविश्वसनीय प्रोमो कट करने की स्टाइल से उनके बीस्ट अवतार को और खूंखार रूप से पेश करने में मदद की है।

ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) 2020 की रेसलमेनिया में ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) से हारने के बाद से WWE से गायब थे और तब पॉल हेमन (Paul Heyman) ने रोमन रेंस (Roman Reigns) को जॉइन किया था। हालांकि WWE समरस्लैम 2021 में सब बदल गया, जहां लेसनर ने WWE टेलीविजन पर अपनी चौंकाने वाली वापसी की और रोमन रेंस (Roman Reigns) का सामना किया। 

ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने आधिकारिक तौर पर बेबीफेस के रूप में अपनी वापसी की थी। उनके इस नए अवतार को देखकर प्रशंसकों को काफी खुशी भी हुई। हालांकि इन सब मे पॉल हेमन (Paul Heyman) फस गए थे की वह किस का साथ दे और पूरी फ़्यूड के दौरान वह इस उलझन में रहे और डरे सहमे से रहे।

परन्तु अभी हेमन ने कुछ ऐसा खुलासा किया है जिससे ऐसा लगता है कि पॉल हेमन (Paul Heyman) ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) से नही बल्कि रोमन रेंस (Roman Reigns) से डरते हैं।

बीटी स्पोर्ट पर एरियल हेलवानी up से बात करते हुए , पॉल हेमन (Paul Heyman) ने बताया कि वह रोमन रेंस (Roman Reigns) से क्यों डरते हैं लेकिन साथ ही – वह ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) से क्यो नहीं डरते है। यह सब रेंस के स्वभाव के कारण है क्योकि अगर वह रोमन के लिए उपयोगी होना बंद कर देते है तो रोमन हेमैन को कही अज्ञात में छोड़ सकते है।

पॉल हेमन (Paul Heyman) ने ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और रोमन रेंस (Roman Reigns) को लेकर यह कहा:

“यह बुद्धिमान व्यक्ति, यह विशेष वकील रोमन रेंस से डरता है, हर पल उससे डरता है क्योंकि मुझे पता है कि मैं सुपरमैन पंच से किसी भी क्षण केवल एक गलत कदम दूर हूं या मेरी एक गलती मेरा सिर कटवा सकती है या रिंग के बीच मे मुझे मरवा सकती है। ऐसा सब कुछ हो सकता है मेरे साथ।

दूसरी ओर, ब्रॉक के साथ ऐसा कभी नहीं होगा। ऐसा इसलिए है क्योंकि ब्रॉक लैसनर को किसी से भी प्यार नही है सिवाय अपनी सफलता, रिंग में हिंसा या आतंक फैलाने और तीसरी और आखरी चीज़ हु में यानी हेमैन। दूसरी तरफ रोमन रेंस में यह भावना नहीं है। रोमन रेंस एक निरंतर टैप डांस ऑडिशन की तरह है जिनमें या तो आप अगले क्षण वापस आमंत्रित किये जा सकते है या अब आप उस सर्कल का हिस्सा नहीं हैं।

पिछले महीने WWE क्राउन ज्वेल में रोमन रेंस (Roman Reigns) के हाथों हारने के बाद से ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने अगले smackdown में अपना तांडव और आतंक दिखाया था जिस कारण उन्हें WWE ने उन्हें कुछ समय के लिए निष्काषित कर दिया था।

Video Credit-WWE YOUTUBE

हालांकि, संभावना है कि ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) अगले महीने फ्राइडे नाइट स्मैकडाउन के एक एपिसोड में वापसी करेंगे। यह देखा जाना बाकी है कि ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के वापस आने के बाद उसके लिए आगे क्या योजनाएं है।

Leave a comment