गोल्डबर्ग (Goldberg) को WWE ने सऊदी अरब के इवेंट्स के लिए एक बहुत ही बड़ी धनराशि का विशिष्ट सौदा आफर किया है।

WWE 21 अक्टूबर को एक और कार्यक्रम के लिए सऊदी अरब वापस जा रहा है और कंपनी अभी भी उस लोडेड कार्ड को बनाने में लगी हुई है।

हम अब तक दो मैचों के बारे में जानते हैं, लेकिन क्राउन ज्वेल इवेंट के लिए गोल्डबर्ग VS बॉबी लैश्ले भी लगभग तय ही माना जा रहा हैं। यह गोल्डबर्ग (Goldberg) के अनुबंध में एक तरह का विशेष नोट होगा।

इस बार जब गोल्डबर्ग Vs लैश्ले फिर से होगा तो WWE टाइटल दाव पर नही होगा। वैसे भी अभी गोल्डबर्ग (Goldberg) टाइटल पाने से ज्यादा द ऑल माइटी को पीटने में दिलचस्पी रखता है।

सऊदी अरब में यह हिंसक स्थिति वाला मैच हो सकता है और ऐसा करने पर गोल्डबर्ग (Goldberg) को WWE से भारी भरकम रोकड़ा भी मिलेगा।

रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के दौरान, डेव मेल्टज़र ने इस स्थिति को सबके सामने लाया क्योंकि उन्होंने नोट किया कि गोल्डबर्ग (Goldberg) को बड़े सऊदी शो में होना चाहिए, क्योंकि WWE ने उनके साथ एक विशेष सौदा करने के लिए एक बड़ी धनराशि आफर की है। इसलिए, अगर वह इस इवेंट में काम नहीं करते हैं तो यह उनके लिए एक बड़ी समस्या होगी।

क्योकि यह बात सभी को पता है कि सऊदी ने WWE को एक बहुत बड़ी राशि दे रखी है ताकि WWE यहा अपने बड़े बड़े नाम और लीजेंड्स को यहां प्रदर्शन के लिए लाए और पहले के सऊदी शो में हम WWE लीजेंड्स की भीड़ को देख चुके ही है।

“यह लैश्ले और बिल गोल्डबर्ग जे बीच दूसरा मैच होने जा रहा है, WWE वैसे भी इस मैच को नार्मल टीवी शो पर नहीं डालती, क्योंकि गोल्डबर्ग का सऊदी शो के लिए WWE के साथ एक विशिष्ट सौदा है जो बहुत ही आकर्षक है और यदि आप उसके मैच को टीवी पर डाल दें तो वह बिल्कुल भी खुश नहीं होगा। क्योकि यह लाखों डॉलर का अंतर होगा गोल्डबर्ग के लिए। गोल्डबर्ग को मिलने वाला भुगतान अन्य सभी लोगों की तरह नहीं है जिन्हें भुगतान किया जा रहा है, चाहे वे शो में हों। ”

यहा गोल्डबर्ग (Goldberg) को मिलने वाली राशि बहुत अधिक है और यह लंबे समय से ऐसा ही है। यही कारण है कि विंस मैकमोहन ने उन्हें अंतिम पार्ट टाइम शेड्यूल पर रखा है।

यह अभी भी अच्छा है कि वे गोल्डबर्ग (Goldberg) को वापसी करने के लिए प्राप्त कर सकते हैं, भले ही वह बिना किसी बड़े बदलाव के शो को खत्म न करे।

Leave a comment