John Cena ने WWE के भविष्य को लेकर चिंता जताई।

जॉन सीना (John Cena) 16 बार के WWE विश्व चैंपियन हैं और उन्होंने पूरे PG युग में कंपनी को अपनी कंधों पर संभाला है। 2017 से जॉन सीना (John Cena) WWE में पार्ट-टाइम रेसलर बन गए और हॉलीवुड में अपने व्यस्त कार्यक्रम के कारण WWE में छिटपुट रूप से दिखाई देने लगे।

हालांकि समरस्लैम PPV के पश्चात इनके कार्यक्रम में बदलाव की संभावना है। जॉन सीना (John Cena) ने पिछले महीने WWE मनी इन द बैंक पे-पर-व्यू में अपनी वापसी की थी और तब से वह मंडे नाइट रॉ और फ्राइडे नाइट स्मैकडाउन दोनों में दिखाई दे रहे है।

कई प्रशंसकों ने WWE की आलोचना की है कि वह पुराने WWE सुपरस्टार्स पर अधिकनिर्भरता दिखाते है और खराब रेटिंग उत्पन्न करने के साथ-साथ वह नए रेसलिंग स्टार बनने पर भी ध्यान नही दे रहे है।

US टुडे के ब्रायन ट्रुइट से बात करते हुए , जॉन सीना (John Cena) ने स्वीकार किया कि उनकी इच्छा है कि WWE में युवाओं का एक बड़ा योगदान हो ताकि वह WWE के भविष्य में अपना प्रत्यक्ष योगदान दे सकें। सीना ने उम्र बढ़ने की संभावनाओं पर उनकी निर्भरता के कारण भविष्य में WWE की स्थिरता पर अपनी चिंता व्यक्त की।

“यार, काश वहाँ युवाओं का कोई फव्वारा होता जहाँ मैं एक पूर्णकालिक योगदानकर्ता हो सकता था। WWE उम्रदराज रेसलर्स की संभावना पर जितना अधिक समय तक दांव लगाते रहेंगे, इससे (WWE) का भविष्य थोड़ा कम स्थिर हो जाएगा। मैं WWE में कुशलता से काम नहीं करने के लिए लोगों को फटकार लगाता था। और एक जवान आदमी के रूप में, मैं बड़ा असफल रहा। मैं निर्णय लेने वाला था और मैं आशंकित था और मैं रिंग में वापस आना चाहता था क्योंकि मुझे वह तत्काल संतुष्टि पसंद थी। ”

जॉन सीना (John Cena) ने यह भी स्पष्ट किया कि अगर वह रोमन रेंस (Roman Reigns) से WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतते हैं तो वह WWE समरस्लैम पे-पर-व्यू के बाद बने रहने की योजना बना रहे हैं ।

हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि WWE समरस्लैम में रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ उनका मैच कैसे बुक होगा क्योंकि हम पे-पर-व्यू के करीब पहुंचेंगे तभी पता लगेगा कि वह मैच जीत पाएंगे या नहीं।

Leave a comment