WWE से रिलीज़ के बाद ब्रे वायट (Bray Wyatt) ने अपने नये केरेक्टर को टीज़ किया है।

ब्रे वायट (Bray Wyatt) काफी लंबे समय से WWE के सबसे क्रिएटिव सुपरस्टार्स में से एक थे। उन्होंने खुद के करेक्टर को बनाना और बाधाओं को तोड़ना जारी रखा, लेकिन अंततः WWE क्रिएटिव ने उन्हें निराश कर ही दिया है।

ब्रे वायट (Bray Wyatt) के द फीन्ड (The Fiend) वाले व्यक्तित्व ने WWE में काफी गति पकड़ी थी लेकिन यह कई बार जल्दी से पटरी से उतर भी गई थी।

यहां तक कि रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) के खिलाफ जो उनकी WWE में लास्ट फ़्यूड थी उसमें भी द फीन्ड (The Fiend) को रैसलमेनिया 37 में बिना किसी तुक के हारते हुए देखा गया था, जब एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss) ने उन्हें किसी कारण से धोखा दे दिया था।

अंत में WWE ने ब्रे वायट (Bray Wyatt) को कंपनी से बजट कटौती के नाम पर रिहा कर दिया और उनके इस कदम ने वास्तव में प्रो रेसलिंग की दुनिया को हिलाकर रख दिया है।

हालांकि अब ऐसा लग रहा है कि ब्रे वायट (Bray Wyatt) को पहले से ही इन सब बातों का आभास था तभी उन्होंने पहले से ही सोचना शुरू कर दिया था कि वह आगे क्या कर सकते हैं।

वायट, जिनका असली नाम विंडहैम रोटुंडा (Windham Rotunda) है, ने अपने इंस्टाग्राम पर प्रो रेसलिंग की दुनिया में अपनी आगामी योजनाओं का संकेत दिया । वायट ने अपने इंस्टाग्राम के बायो को ‘कल्ट ऑफ विंडहैम कमिंग सून’ के रूप में अपडेट किया है।

यह एक तरह का गुट लग रहा है या यह कुछ और भी हो सकता है। इस समय यह ज्ञात नहीं है कि ब्रे वायट (Bray Wyatt) ने आगे के लिए क्या योजना बनाई है, इसलिए हम केवल उनके अगले मूव की प्रतीक्षा ही कर सकते हैं।

Leave a comment