जॉन सीना (John Cena) कब तक WWE में अपनी वापसी कर सकते है।

बहुत सारी रिपोर्ट्स की माने तो 16 टाइम के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना (John Cena) WWE में बहुत जल्द वापसी करते हुए दिख सकते हैं। WWE मनी इन द बैंक (Money In The Bank) से दो दिन पहले 16 जुलाई को लाइव प्रशंसकों को वापस ला रही है। हालांकि अभी तक Cena के आने की पुष्टि नहीं हुई है क्योकि Cena अभी बहुत ही व्यस्त कार्यक्रम से गुजर रहे है।

बहुत सारे लोग जॉन सीना (John Cena) के बारे में बात कर रहे हैं, लेकिन उनका हॉलीवुड करियर वास्तव में यह निर्धारित करता है कि वह कब WWE में अपनी वापसी कर सकते हैं। अगर जॉन सीना (John Cena) WWE में अपनी वापसी करते है तो भी यह किसी जोखिम भरे एंगल से कम नहीं होगा क्योकि विभिन्न फिल्म स्टूडियो के लिए उनकी कीमत लाखों में है, जिन्होंने उनमें बहुत निवेश किया।

PWI इनसाइडर की माने तो, जनवरी 2022 में HBO मैक्स पर डेब्यू करने वाली HBO मैक्स सीरीज़ पीसमेकर की शूटिंग 7 जुलाई को पूरी होनी है। इसका मतलब है कि जॉन सीना (John Cena) उस समय कनाडा छोड़ सकते हैं।

जॉन सीना रैसलमेनिया में नहीं आये थे क्योंकि वे कनाडा में पीसमेकर सीरीज की शूटिंग कर रहे थे और कनाडा के अनिवार्य कोरेन्टीन समय के कारण वह वहां नहीं थे।

पीसमेकर टेलीविजन शो के आठ-एपिसोड के पहले सीज़न को शूट करने में जॉन सीना (John Cena) को थोड़ा समय लगा। लेकिन हमें यह देखना होगा कि क्या इसके सीजन दो के लिए उन्हें चुना जाता है या नही। जॉन सीना अविश्वसनीय रूप से बहुत व्यस्त हैं और उनके पास कई और प्रोजेक्ट भी हो सकते है। हमें अभी यह देखना है कि क्या उस अगले प्रोजेक्ट का WWE में वापस आने से कोई लेना-देना है।

Leave a comment