किथ ली (Keith Lee) WWE के साथ ही बने हुए है।

पिछले साल की तरह इस साल भी WWE ने अपने कई सुपरस्टार्स को रिलीज कर दिया था। जब WWE द्वारा रिलीज की खबर सामने आई तो कीथ ली (Keith Lee) का नाम भी काफी चर्चा में आया। क्योकि WWE टीवी पर कीथ ली (Keith Lee) पिछले कुछ समय से नजर नहीं आ रहे है।

कीथ ली (Keith Lee) को WWE में अंतिम बार 3 महीने पहले रॉ (Raw) के एपिसोड में देखा गया था। कई रेसलिंग फैंस और दिग्गजों ने इसके बाद कीथ ली (Keith Lee) के WWE फ्यूचर पर कयास लगाने शुरू कर दिए थे। परन्तु किथ ली (Keith Lee) के फैंस के लिए एक अच्छी खबर यह सामने आई है कि उन्हें WWE द्वारा रिलीज नहीं किया गया है।

WWE सुपरस्टार कीथ ली WWE के साथ बने हुए है:


WWE NXT की तरह ही WWE के मेन रोस्टर में भी किथ ली (Keith Lee) पूरी तरह से फॉर्म में नजर आ रहे थे और उन्हें वहां अच्छा पुश भी मिल रहा था। शुरूआत में ही उन्होंने लीजेंड किलर रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) को हराकर अपने इरादे जाहिर कर दिए थे।

इसके अलावा किथ ली (Keith Lee) ने कई छोटे छोटे पलो में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और रोमन रेंस (Roman Reigns) की हालत भी रिंग में खराब कर दी थी। इस साल फरवरी के बाद से वो अपनी इंजरी के कारण WWE टीवी पर नजर नहीं आ रहे है। इस कारण उनके रिलीज की खबरे चारो और फैल रही थी परन्तु फाइटफुल सलेक्टर की रिपोर्ट ने इन अफवाओं पर फिलहाल विराम लगा दिया है। रिपोर्ट के अनुसार कीथ ली WWE के साथ बने हुए है।

पिछले चार महीने में WWE नेे 21 सुपरस्टार्स को अपने कॉन्ट्रैक्ट से रिलीज कर दिया है। जिनमे एंड्राडे, समोआ जो और मिकी जेम्स जैसे दिग्गज भी शामिल है। किथ ली (Keith Lee) भी पिछले कुछ समय से पूरी तरह से साइडलाइन है और इस वजह से उन्हें लेकर काफी अफवाहें आना शुरू हो गई थी। हालांकि अभी भी उनके WWE फ्यूचर को लेकर कोई बड़ी खबर सामने नहीं आई है। इस कारण फैंस तो इस बात पर तब ही भरोसा करेंगे जब किथ ली (Keith Lee) रिंग में एक बार फिर अपनी वापसी करते दिखेंगें।

Leave a comment