फिन बैलर (Finn Balor) ने WWE मेन रोस्टर में अपनी वापसी को लेकर बड़ी बात कही।

फिन बैलर (Finn Balor) को WWE ने कुछ समय पहले WWE मेन रोस्टर से WWE NXT में वापस भेज दिया था। फिन बैलर (Finn Balor) की ब्लैक एंड गोल्ड ब्रांड में वापसी काफी सफल भी रही क्योकि उन्होंने NCT रोस्टर के शीर्ष पर अपना स्थान काबिज किया, लेकिन वह अभी भी RAW या Smackdown में अपनी वापसी करना चाहते हैं।

आउट ऑफ कैरेक्टर से एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए फिन बैलर (Finn Balor) से मेन रोस्टर में वापसी के बारे में पूछा गया और उन्होंने कहा यह कुछ ऐसा है जो वह करना चाहेंगे, क्योंकि यह वह ही प्रो रेसलिंग है जिसे देखते हुए में बड़ा हुआ हूं। में हमेशा से उन बड़े मंचों पर प्रदर्शन करने के बारे में कुछ विशेष महसूस करता हूं।

“बिल्कुल [मेन रोस्टर में लौटने का विचार में रूचि रखता हु] जाहिर है, मैं WWE देखते हुए एक रेसलिंग प्रशंसक के रूप में बड़ा हुआ हूं और मुझे ऐसा लगता है कि मैं वहीं प्रदर्शन करना चाहता हूं। मुझे ऐसा लगता है कि मेन रोस्टर पर अपने आखिरी दौर में मैं खुद के साथ न्याय नहीं कर रहा था। मुझे कुछ बदलने की जरूरत थी और मैं NXT में वापस गया और मुझे पता चला कि मैं फिर से कौन था और मैं इसे कुछ स्तर तक करने में कामयाब भी रहा और मुझे उम्मीद है कि में भविष्य में रॉ या स्मैकडाउन में फिर से होऊंगा।

यह देखना दिलचस्प होगा कि फिन बैलर (Finn Balor) के भविष्य में क्या है, लेकिन यह तो तय है कि वह मेन रोस्टर में अपनी वापसी करने से पीछे नहीं हटेंगे। हालांकि इस हफ्ते NXT टाइटल के लिए उनका कैरियन क्रॉस (Karrion Kross) के खिलाफ एक बड़ा मैच है, देखते है भविष्य के गर्भ में उनके लिए क्या छुपा है।

Leave a comment