केविन ओवेंस अपने इस पुराने दोस्त के साथ WWE टैग टीम चैंपियनशिप जीतना चाहते हैं।

केविन ओवेंस (Kevin Owens) ने कहा कि वह अब WWE में हर चैंपियनशिप के पीछे जाकर गुजरे हुए समय की भरपाई करना चाहते हैं। उसने स्वीकार किया कि वह वर्षों से अपना रास्ता भटक गया था और अब वह अपने प्राइज फाइटर प्रसोना पर वापस आना चाहता है।

केविन ओवंस (Kevin Owens) अब एक नए लक्ष्य के साथ है शायद इसका मतलब वह अपने पूर्व सबसे अच्छे दोस्त सैमी जेन के साथ WWE टैग टीम खिताब भी जीतना चाहते है।

Image Credit – WWE

TWC शो पर बोलते हुए , ओवेंस ने जवाब दिया कि क्या वह WWE टैग टीम चैंपियनशिप पर कब्जा करने के लिए सैमी जेन के साथ मिलकर काम करेंगे। ओवेंस के अनुसार, ऐसा कुछ उनकी बकेट लिस्ट में है।

बेशक। मैं कभी टैग टीम चैंपियन नहीं रहा। मैं किसी के भी साथ टैग टीम चैंपियन बनना पसंद करूंगा। खैर, शायद किसी के भी साथ नहीं। ऐसे कुछ लोग हैं जिनके साथ मैं खुद को टैग टीम खिताब जीतते हुए देखना चाहता हु, जाहिर है, सैमी इस लिस्ट में सबसे ऊपर है। इसे हासिल करने के लिए यह हमारे लिए सबसे अच्छा क्षण होगा। हम WWE को छोड़कर हर जगह टैग टीम चैंपियन रहे हैं। हमें निश्चित रूप से लिस्ट में इस आइटम को जल्द से जल्द चेक करना होगा।
Image Credit – WWE

वर्तमान में सैमी जेन महीनों से खुद को मौजूदा WWE टैग टीम चैंपियंस द उसोज़ के साथ जोड़ने की कोशिश कर रहा हैं। शायद किसी भी समय, जेन अपने पूर्व सबसे अच्छे दोस्त ओवेंस की मदद से उसोस से खिताब छीन सकता है। इस नए Triple H के दौर में कुछ भी हो सकता है।

Leave a Comment