रोमन रेंस (Roman Reigns) की smackdown में ताजपोशी योजनाओं का अंतिम समय मे बदलाव था।

इस हफ्ते स्मैकडाउन के मेन इवेंट में रोमन रेंस (Roman Reigns) और जेवियर वुड्स (Xavier Woods) आमना-सामना हुआ। दोनों ने स्मैकडाउन पर राज करने के अधिकार से यहाँ लड़ाई लड़ी और रोमन रेंस (Roman Reigns) को अपनी 698 दिनों की चैंपियनशिप रन में अपनी पहली हार का सामना करना पड़ा । हालांकि यह हार ज्यादा मायने नही रखती क्योकि यह DQ के माध्यम से हुई है।

मैच के बाद में रोमन रेंस (Roman Reigns) ने वुड्स का ताज अपने सिर पर सजाने के लिए अपना घुटना मोड़ लिया और द उसोज ने रोमन रेंस की ताजपोशी की

Image Credit-WWE

किंग ऑफ द रिंग के रूप में जेवियर वुड्स (Xavier Woods) की स्थिति फिलहाल अभी अज्ञात है। रोमन रेंस (Roman Reigns) ने घोषणा की कि ब्लडलाइन अब स्मैकडाउन के किंग्स के रूप में राज करेंगे। यह सब अंतिम समय मे योजनाओं में परिवर्तन था।

इन सब योजनाओ को अंतिम समय मे बदल दिया गया था। यह बदलाव रोमन रेंस (Roman Reigns) और पॉल हेमन (Paul Heyman) के विंस मैकमोहन के साथ शो के दिन शाम 5:00 बजे मिलने के बाद आया।

“किंग” की कहानी देर से बदली हुई प्रतीत होती है क्योंकि लेखकों और निर्माताओं को बताया गया था कि रोमन और हेमैन शाम 5 बजे के आसपास विंस के साथ मिल रहे थे और फिर स्क्रिप्ट “बेंडेड नी” को बदल दिया गया।

जेवियर वुड्स (Xavier Woods) का बचपन से ही यह सपना रहा है कि वह WWE किंग ऑफ द रिंग बने। उनका यह आपने सच सऊदी अरब में हुआ था और यह उनके लिए बहुत बड़ा पल था। ऐसा लगता है कि उनके शासन का इस्तेमाल ट्राइबल चीफ द्वारा एक टन गर्मी बटोरने के लिए किया गया है।

Leave a comment