पॉल हेमन ने ब्रॉक लेसनर के वापसी के संकेत दिए।

ब्रॉक लेसनर (Brock Lesnar) वर्तमान समय मे ऐसा नाम है जिसका WWE फैंस सबसे ज्यादा बेसब्री से लौटने का इंतजार कर रहे हैं।

ब्रॉक लैसनर ने रैसलमेनिया 36 के बाद से WWE में अपना रिटर्न नही किया है, जहां उन्होंने अपनी WWE चैंपियनशिप को ड्रू मैकइंटायर के सामने गवाँ दी थी। फैंस पिछले साल से ही हर PPV पर यह उम्मीद लगाए रहते हैं कि क्या ब्रॉक लैसनर कंपनी में अपनी वापसी कर रहे है।

समय समय पर कई ऐसी रिपोर्ट्स भी आती रही है जो लेसनर के रिटर्न की और संकेत देती रही है लेकिन वह सब अफवाह मात्र ही साबित हुई है परन्तु इस बार लेसनर के किसी बहुत करीबी ने उनकी वापसी के बारे में कुछ उड़ते उड़ते संकेत दिए है।

ह्यूस्टन रेडियो स्टेशन स्पोर्ट्सटॉक 790 से बात करते हुए पॉल हेमन (Paul Heyman) ने ब्रॉक लेसनर (Brock Lesnar) की WWE में संभावित वापसी के बारे में बात की। पॉल हेमन (Paul Heyman) ने संकेत दिया कि शायद लेसनर लाइव प्रशंसकों की वापसी का इंतजार कर रहे होंगे और ह्यूस्टन लाइव इवेंट के दौरान अपनी वापसी करे।

“मुझसे ब्रॉक लैसनर के बारे में पूछना एक बेहद बुद्धिमान सवाल है और मैं आपके प्रयासों की सराहना करता हूं। हालाँकि, यह सब काल्पनिक है। ब्रॉक लैसनर वही करते हैं जो ब्रॉक लैसनर करना चाहते हैं। अगर ब्रॉक लैसनर इस समय, इस विशेष समय और स्थान पर WWE में वापस आना चाहते हैं, तो वह जरूर होंगे। हो सकता है, कि वह लाइव इवेंट का इंतजार कर रहे हो, और हो सकता है कि वह उस वापसी के लिए ह्यूस्टन को चुने…

अभी तक इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि जुलाई में ब्रॉक लैसनर की वापसी होगी ही। तभी WWE आखिरकार लाइव क्राउड की उपस्थिति में वापसी करेगी। यह निश्चित रूप से लेसनर के लिए लाइव भीड़ की वापसी तक इंतजार करने के लिए समझ में आता है। हमें देखना होगा कि क्या वह वास्तव में कुछ महीनों में अपनी वापसी करते हैं। वह पिछली बार भी मनी इन द बैंक PPV में अपना रिटर्न करके प्रशंसकों को हैरान कर चुके हैं।

Leave a comment