रोहित शेट्टी की सिंघम 3 पर काम हुआ शुरू, इस समय हो सकती है रिलीज।

लॉकडाउन के फौरन बाद ‘सूर्यवंशी’ नाम की 200 करोड़ी फिल्म देने वाले सुपरस्टार डायरेक्टर रोहित शेट्टी अभी दो प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। रणवीर सिंह के डबल रोल वाली सर्कस और सिद्धार्थ मल्होत्रा की डेब्यू सीरीज़- Indian Police Force के साथ वह दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

यहां बड़ी खबर यह है की रोहित शेट्टी अपने ‘कॉप यूनिवर्स‘ की अगली फिल्म – सिंघम 3 पर काम शुरू करने वाले है।

यह फिल्म अजय देवगन की सिंघम (2011) और सिंघम रिटर्न्स (2014), रणवीर की सिम्बा (2018) और अक्षय कुमार की सूर्यवंशी (2021) के बाद इस यूनिवर्स की 5 वीं फिल्म होगी।

हाल ही में एक बातचीत के दौरान, खतरों के खिलाड़ी शो के होस्ट ने सिंघम की तीसरी इंस्टॉलमेंट के बारे में अपडेट दिया है, जिसमें यह भी शामिल है कि कब इस फिल्म के फ्लोर पर जाने की संभावना है और भी बहुत कुछ।

हाल ही में पिंकविला के साथ हुए एक इंटरव्यू में, रोहित शेट्टी ने अपने पुलिस यूनिवर्स के बारे में बताया और तीसरे स्टैंडअलोन अजय देवगन पुलिस फिल्म के कुछ विवरण और अपडेट वहा दिए। रोहित शेट्टी ने कहा,

"हमने पहले से ही सिंघम 3 पर काम करना शुरू कर दिया है। मुझे सिंघम फिल्म बनाए हुए काफी समय हो गया है।"

यह खुलासा करते हुए कि सिंघम की तीसरी इंस्टॉलमेंट कब शुरू होगी और इसमें समय क्यों लग रहा है, रोहित शेट्टी ने कहा, “हम अगले साल अप्रैल में शूटिंग शुरू करेंगे। अजय सर अभी अपने पुराने कमिटमेंट्स में बिजी हैं और मैं भी अभी “सर्कस” में बिजी हूं। इसलिए, अप्रैल तक, हम सिंघम 3 को शुरू करने की सोच रहे है।

यह अब तक का सबसे बड़ा कॉप यूनिवर्स होने जा रहा है जिसे हमने अभी तक बनाया है।

रोहित के यूनिवर्स में फीमेल कॉप की भी होगी एंट्री:

सिंघम के रूप में अजय देवगन, सिम्बा के रूप में रणवीर सिंह और सूर्यवंशी के रूप में अक्षय कुमार के अलावा, रोहित शेट्टी के पुलिस यूनिवर्स में आगामी वेब श्रृंखला भारतीय पुलिस बल में कबीर मलिक के रूप में सिद्धार्थ मल्होत्रा भी शामिल होने वाले है।

अपने अंतिम रिलीज़ पुलिस ड्रामा का प्रचार करते हुए, रोहित शेट्टी ने खुलासा किया कि एक महिला पुलिस जल्द ही उन के यूनिवर्स में प्रवेश करेगी। उन्होंने कहा है, ”हां, फीमेल कॉप की फिल्म तो होनी ही है और होगी भी.”

उसी इंटरव्यू में, रोहित शेट्टी ने आज के समय में एक मल्टी-स्टारर फिल्म में काम करने के बारे में भी बताया। जबकि कई फिल्म निर्माताओं को लगता है कि ऐसी फिल्में करना मुश्किल है, रोहित जोर देकर कहते हैं कि उनके लिए यह उतना मुश्किल काम नहीं है क्योंकि उनके अभिनेताओं को उन पर और उनके कौशल पर पूरा भरोसा है।

सिंघम 3 के लिए आप कितने उत्साहित हैं? हमें कॉमेंट्स सेक्शन में बताएं।

Leave a comment