Ted DiBiase ने ब्रोक लेसनर के मजे लिए।

WWE सुपरस्टार्स रिंग के अंदर एक्शन मोड में रहते है और अपने प्रतिद्वंदी रेस्लर को पीटने की पूरी कोशिश करते है पर कभी कभी जब उनका मूड ज्यादा ही खराब हो जाता है तो वह WWE ऑफिशल्स और रेफरी पर भी अपना गुस्सा निकाल देते है।

ऐसे तो हमने कई बार स्टार्स को रिंग साइड में तोड़ फोड़ मचाते देखा है और रेफरी को पीटते हुए देखा है परन्तु कई बार ऐसा करने पर उन्हें भारी कीमत भी चुकानी पड़ती है। ऐसे कई नामी सुपरस्टार्स भी रहे हैं, जिन्हें नियम तोड़ने पर WWE ने बहुत कड़ी सज़ा दी हुई है।

इस लिस्ट में जुड़ा सबसे नया और हालिया बड़ा नाम ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) का है, जिन पर WWE ने हाल ही में बहुत बड़ा जुर्माना लगाया गया है। क्योकि Crown Jewel 2021 के WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में द उसोज के दखलंदाज़ी देने से वह रोमन रेंस से हार गए, जिससे लैसनर काफी गुस्से में नजर आए।

सऊदी के अगले SmackDown एपिसोड के शुरुआती सैगमेंट में उन्होंने अपना गुस्सा निकला और रोमन रेंस और द उसोज की पीट-पीटकर बुरी हालत कर दी। इस बीच उन्होंने रेफरी, अन्य ऑफिशियल्स और बीच बचाव करने आये रेसलर सभी पर अटैक किया, जिसके बाद एडम पीयर्स ने उन्हें सस्पेंड कर दिया।

अपने सस्पेंशन की बात को सुनकर लैसनर को और ज्यादा गुस्सा आ गया और उन्होंने पीयर्स को रिंग में जाकर 3 F5 लगाकर बेहाल कर दिया।

Image Credit-WWE

पीयर्स पर हुए ईसी अटैक के कारण WWE ने लेसनर पर 1 मिलियन यूएस डॉलर्स का जुर्माना लगाया है, जिसे भारतीय करेंसी में कन्वर्ट करे तो यह करीब साढ़े 7 करोड़ रुपये होते हैं।

यह एक बहुत बड़ा अमाउंट है और इस फाइन को लगाने के बाद कई स्टार्स लेसनर की चुटकी लेने से भी बाज़ नही आ रहे है।

हाल ही में WWE हॉल ऑफ फेमर टेड डी बियासी ने ब्रोक लैसनर के मज़े लेते हुए ट्विट किया है कि

“लैसनर अगर तुम्हें जुर्माना चुकाने के लिए सस्ते ब्याज में लोन की जरूरत हो तो मैं एक व्यक्ति को जानता हूं।”

Leave a comment