सैथ रॉलिन्स (Seth Rollins) ने कहा वह फुटबॉल से नफरत करते है।

सैथ रॉलिन्स (Seth Rollins) WWE के टॉप स्टार्स में से एक है वर्तमान में रॉलिन्स हील कैरेक्टर में है और अपने इस चरित्र में वह प्रशंसकों को लुभाने में कभी विफल नहीं हुए है । रॉलिन्स वास्तव में रोमन रेंस(Roman Reigns) की तरह स्क्रिप्टेड प्रोमो नहीं करते हैं। हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा ट्वीट किया है जिससे पता चलता है कि वह फुटबॉल के भी प्रशंसक नहीं है।

सैथ रॉलिन्स (Seth Rollins) पिछले कई महीनों से WWE हॉल ऑफ फेमर एज (Edge) के साथ फ्यूड में है। इन दोनों ने कुछ उत्कृष्ट स्टोरीलाइन और मैच दिए। इन दोनों की फ़्यूड अंतत: WWE क्राउन ज्वेल में जाकर समाप्त हुई, जिसमें एज (Edge) विजेता रहे।

क्राउन ज्वेल की हार के बाद सैथ रॉलिन्स (Seth Rollins) ने मंडे नाइट रॉ में अपनी जगह बनाई और तब से वह रॉ पर सभी के लिए चुनोती पेश कर रहे हैं। मसीहा काफी मुखर भी है क्योंकि वह जो सोचते है वह बात सब के सामने रख भी देते है।

‘मंडे नाईट मसीहा’ ने ट्विटर पर दुनिया को बताया कि वह वास्तव में हर हफ्ते फुटबॉल से नफरत करता है। यह विशेष रूप से दिलचस्प है क्योंकि उनके साथी रेसलर रोमन रेंस, ब्रॉक लैसनर, गोल्डबर्ग जैसे कई सुपरस्टार प्रो रेसलिंग में अपना रास्ता बनाने से पहले NFL खेलते थे।

“I. Hate. Football. So. Much. Every. Week.”

सैथ रॉलिन्स (Seth Rollins) पिछले हफ्ते मंडे नाइट रॉ में बिग ई (Big E) की WWE चैंपियनशिप के लिए #1 दावेदार बने है । यह देखना दिलचस्प होगा जब भी यह मैच होगा तो वह बिग ई को खिताब के लिए हरा पाएंगे या नहीं।

Leave a comment