WWE को अभी भी भरोसा हैं की ब्रायन डेनियलसन WWE में अपनी वापसी करेंगे।

ब्रायन डेनियलसन (Bryan Danielson) ने हाल ही में WWE को छोड़ दिया था और वह WWE की प्रतिद्वंद्वी कंपनी AEW में जाकर शामिल हो गए थे। हालांकि इस बात की अफवाह काफी पहले से थी लेकिन विंस मैकमोहन की कंपनी में कुछ ऐसे भी थे जिन्हें यकीन ही नहीं था कि वह वास्तव में कंपनी से कैसे चले गए, किस कारण वह WWE छोड़ रहे थे।

क्योकि WWE में ब्रायन डेनियलसन (Bryan Danielson) को कोई समस्या नहीं थी और वह पूरे समय पूरी तरह से पेशेवर बने रहे, वास्तव में, डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) WWE को छोड़ते समय एक मॉडल कर्मचारी थे।

फाइटफुल सेलेक्ट की एक नई रिपोर्ट के अनुसार , ब्रायन के 2021 रॉयल रंबल मैच जीतने की संभावना पर भी वास्तव में कभी चर्चा नहीं हुई। उन्हें इस बात का भी बहुत अच्छे से अंदाजा था कि वह रैसलमेनिया के लिए भी नहीं होंगे।

यह भी टिप्पणी की गई कि ब्रायन डेनियलसन (Bryan Danielson) के कंपनी से बाहर निकलने के तरीके के बारे में सभी ने बहुत कुछ कहा।

WWE के सूत्रों के अनुसार वे इस बात से अच्छी तरह वाकिफ थे कि उनकी डील जल्द ही होने वाली थी, और उन्होंने रोमन रेंस (Roman Reigns) के साथ काम करने और उनके मैच को जितना संभव हो उतना अच्छा बनाने में ब्रायन डेनियलसन (Bryan Danielson) के प्रोफेशनल व्यवहार के बारे में बहुत कुछ बताया। एक सूत्र ने कहा कि :

“ब्रायन ने चीजों को इतनी अच्छी तरह से संभाला कि बहुत से लोगों को नहीं लगा कि वह वास्तव में जा रहा है या कोई समय निकाल रहा है। हम और अधिक नहीं मांग सकते थे।”

WWE के भीतर अभी भी एक उम्मीद बनी हुई है कि ब्रायन डेनियलसन (Bryan Danielson) किसी दिन WWE में अपनी वापसी करेंगे। उन्होंने विंस मैकमोहन की कंपनी को “बहुत अच्छे संबंधो” पर छोड़ा है। फिलहाल अभी के लिए, वह एक पेशेवर रेसलर के रूप में टोनी खान के लिए काम करना जारी रखेंगे।

Leave a comment