केन वैलासकेज (Cain Velasquez) ने अपने खराब WWE रन को लेसनर से जोड़ा।

पूर्व UFC सुपरस्टार केन वैलासकेज (Cain Velasquez) ने अपने WWE रन के बारे में चुप्पी तोड़ी है और अपने पुराने प्रतिद्वंद्वी ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के साथ संबंध को इन सब के लिए जिमेदार ठहराया है।

केन वैलासकेज (Cain Velasquez) ने बयान दिया है कि UFC में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को उन्होंने हराया हुआ है इस वजह से WWE के साथ उनके रिश्ते ज्यादा अच्छे नही रहे। ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) भी वैलासकेज की तरह पहले MMA का हिस्सा थे। WWE और पूरी प्रोफेशनल रेसलिंग में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) एक बहुत बड़ा नाम है।

केन वैलासकेज (Cain Velasquez) का WWE रन कुछ खास नहीं रहा है, यहा वह अपने डेब्यू के बाद गिने चुने 2 से 3 बार ही दर्शको को देखने को मिले उसके बाद अचानक से वह गायब हुए और फिर WWE ने एक प्रेस नोट के जरिये उन्हें रिलीज कर दिया।

पूर्व UFC स्टार केन वैलासकेज ने WWE में अपने रन पर दी बड़ी प्रतिक्रिया:

साल 2010 में UFC में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और केन वैलासकेज (Cain Velasquez) के बीच एक मैच हुआ था जिसमे केन वैलासकेज ने लैसनर को एकतरफा अंदाज में हराकर UFC हैवीवेट चैंपियनशिप जीती थी। हाल ही में The MMA Hour ने केन वैलासकेज (Cain Velasquez) का इंटरव्यू लिया था जिसमे केन कुछ यह कहते नजर आए:

लैसनर के साथ मैंने WWE में बहुत कम काम किया है। इस वजह से हमेशा टकराव की स्तिथि रही है और रिश्ते भी कुछ खास नहीं रहे है। हमारे बीच ज्यादा बातचीत नहीं हुई। मैं सिर्फ इतना जानता हूं कि वो कहां से आते हैं। मेने थोड़ा ही टाइम सिर्फ उनके साथ बिताया है। लैसनर रेसलिंग इंडस्ट्री में एक बहुत बड़ा नाम है और मैं इस वजह से ही उनकी इज्जत करता हूं। ये सब चीजें रिंग में ही खत्म हो जाती है जब हम परफॉर्म करते हैं। लैसनर भी सिर्फ अपने काम से मतलब रखते हैं और ये चीज़ सही भी है। ब्रोक रिंग में जैसे नजर आते हैं वो रियल लाइफ में बिल्कुल वैसे नहीं है। रिंग के बाहर उनका व्यवहार सभी के प्रति खास होता है। मैं सिर्फ इतना ही उन्हें जानता हूं।

Crown Jewel 2019 में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और केन वैलासकेज (Cain Velasquez) के बीच एक हाइप मैच हुआ था। इस मैच के बहुत धमाकेदार होने की उम्मीदें थी लेकिन ये मैच उम्मीद के मुताबिक नही था यह एक बहुत ही छोटा मैच था।

मात्र 2 मिनट में ही केन वैलासकेज (Cain Velasquez) मैच हार गए और इसके बाद वो WWE में नजर नहीं आए। ये मैच काफी विवादों में भी रहा था। इस मैच को WWE ने काफी हाइप किया था लेकिन मैच 0 रेटिंग वाला भी नही था।

केन वैलासकेज (Cain Velasquez) ने अभी कुछ दिन पहले भी यह कहा था कि उनका WWE रन बड़िया नहीं रहा। इस चीज़ का मलाल उन्हें हमेशा रहेगा। वैलासकेज ने AAA में वापसी को लेकर अभी संकेत दिए थे। यह देखना दिलचस्प होगा कि वह आगे क्या करते है।

Leave a comment