WWE Crown Jewel 2021 रिजल्ट्स: Mansoor vs. Mustafa Ali

WWE News WWE क्राउन ज्वेल परिणाम: मंसूर (Mansoor) vs मुस्तफा अली (Mustafa Ali)

मंसूर (Mansoor) Vs मुस्तफा अली (Mustafa Ali) सऊदी अरब में WWE क्राउन ज्वेल 2021 का दूसरा मैच था। WWE महीनों से इस फ्यूड का निर्माण कर रहा है क्योंकि वे सऊदी अरब में प्रशंसकों के लिए उनके लोकल स्टार मंसूर के लिए एक मैच सेट कर सके और इसी के मद्देनजर अली को मंसूर के सामने दो हफ्ते पहले रॉ में हील टर्न कर दिया गया था।

क्योकि मंसूर (Mansoor) का होमटाउन सऊदी ही है इसलिए उनको रियाद में प्रशंसकों से एक बड़ा पॉप मिला। मंसूर मैच के पहले कुछ मिनटों के अधिकांश भाग के लिए लीड पर था, लेकिन जब अली ने मंसूर (Mansoor) को फंसाया तो चीजें बदल गईं ।

अली ने रिंग में एक टोर्नेडो DDT लगाया और एक पिन का विफल प्रयास किया। अली ने पूरे मैच के दौरान मंसूर (Mansoor) को भला बुरा कहा और बकवास की ताकि प्रशंसकों को मंसूर (Mansoor) के लिए उत्साहित किया जा सके। मंसूर (Mansoor) ने जवाबी हमला किया और flurry of offense मूव मुस्तफा अली (Mustafa Ali) पर दे मारा। अली ने भी अपना 450 स्पलैश मूव लगाने की कोशिश की, लेकिन मंसूर उसे काउंटर कर गये।

मैच के अंतिम समय मे अली ने 450 सप्लेश मारने की कोशिश की लेकिन मंसूर (Mansoor) आगे बढ़े और मैच जीतने के लिए रिंग के ऊपर से एक स्प्रिंगबोर्ड नेकब्रेकर मूव मारा और मैच को जीत लिया।

हालांकि मुस्तफा अली (Mustafa Ali) ने मैच हारने के तुरंत बाद मंसूर (Mansoor) पर तब तक हमला किया जब तक कि सिर से पांव तक ढका एक आदमी अचानक से सामने निकल कर नही आया। उस आदमी ने रिंग में आने के बाद अपना चेहरा दिखाया और वह और कोई नही बल्कि कराटे में ओलंपिक पदक विजेता तारेक हमीदी (Tarek Hamedi) था। 

हमीदी ने अली के चेहरे पर लात मारते हुए मैच खत्म किया। प्रशंसकों की जबरदस्त पॉप के बीच हमीदी और मंसूर ने अपना जश्न मनाया।

WWE क्राउन ज्वेल के संपूर्ण परिणामों के लिए यहां क्लिक करें

Leave a comment