पाकिस्तान इस खिलाड़ी ने खोया अपना आपा अफगानिस्तान के बॉलर को बेट से मारने का किया प्रयास।

एशिया कप 2022 में कल हुए एक बेहद ही रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान ने अफगानिस्तान को 1 विकेट से हरा दिया था, परंतु मैच के दौरान कुछ ऐसे पल भी आ गया था जिसने इस खेल की प्रतिष्ठा को चोट पहुंचाई है।

एक लो स्कोरिंग मैच में आखिरी कुछ पलों में इतना टेंसन भरा माहौल था क्योंकि मैच कभी इधर तो कभी उधर पलट रहा था और इस दौरान पाकिस्तानी बैटर आसिफ अली (Asif Ali) ने अपना आपा खो दिया और अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज फरीद अहमद (Fareed Ahmad) के साथ उनकी मार-पीट तक की नौबत आ गई।

ये पूरा वाकया तब हुआ जब पाकिस्तान की टीम 130 रन के छोटे लक्ष्य का पीछा करते हुए हारने की स्तिथि में आ गई थी। मामूली से दिख रहे इस लक्ष्य का पीछा करने में पाकिस्तानी टीम के पसीने छूट गए थे, और अंतिम ओवर में चमत्कारी रूप से नसीम शाह ने 2 छक्के मार कर पकिस्तान को जीत दिला दी थी।

इस मैच के 19वे ओवर में पाकिस्तानी बल्लेबाज़ आसिफ अली ने जो हरकत की, उससे क्रिकेट जरूर शर्मसार हो गया है और इस कारण उन्हें सोशल मीडिया पर काफी हेट भी मिल रहा है।

Asif Ali आउट होने के बाद बल्ले से मारने पर उतारू हो गए।

मैच के 19वें ओवर के दौरान पाकिस्तान की ओर से आसिफ अली क्रीज पर थे, वहीं बोलिंग तेज गेंदबाज फरीद अहमद कर रहे थे। ओवर की चौथी गेंद पर आसिफ ने फरीद को एक बेहतरीन छक्का जड़ा दिया, लेकिन अगली ही गेंद पर फरीद ने उन्हें कैच आउट करा दिया।

आसिफ के आउट होते ही अफगानिस्तान की टीम ने विशेषकर बॉलर फरीद ने आक्रमक जश्न मनाया परंतु ये बात पाकिस्तानी बल्लेबाज़ को कुछ खास पसंद नहीं आई। इसके बाद बल्लेबाज आसिफ अली ने तुरंत ही अपना आपा खो दिया और बॉलर फरीद को धक्का दिया और बाद में उन्हें बल्ले से मारने की कोशिश भी की। जिसके बाद बाकी खिलाड़ियों और अंपायर ने आकर बीच बचाव किया।

आशिफ के इस बर्ताव से उनकी सोशल मीडिया पर बहुत थू थू हो रही है।

Leave a Comment