India Vs England- विराट कोहली एक अनचाहे रिकॉर्ड को अपने नाम करने की तरफ बढ़ रहे है।

विराट कोहली (Virat kohli) फिलहाल अपने करियर के सबसे खराब दौर से गुजर रहे है और उनकी खराब फॉर्म की वजह से वह बहुत लम्बे समय से शतक नहीं जड़ पाए हैं।

परन्तु अगर विराट कोहली (Virat kohli) भारत और इंग्लैंड के बीच मैनचेस्टर में खेले जाने वाले वनडे मैच में भी शतक लगाने में कामयाब नही हो पाए तो वह अपने नाम एक अनचाहा रिकॉर्ड दर्ज करवा लेंगे।

विराट कोहली (Virat kohli) के लगातार खराब प्रदर्शन की वजह से काफी लोग उनकी आलोचना कर रहे है। हालांकि कई पूर्व क्रिकेटर्स ने उनका सपोर्ट भी किया है, और फैंस तो उनके अभी तक लॉयल बने हुए है। कोहली इंग्लैंड के खिलाफ भी अभी तक कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं।

विराट कोहली (Virat kohli) की इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में बल्लेबाजी ही नही आई थी और दूसरे वनडे मैच में वह 16 रन के निजी स्कोर पर आउट हो गए थे। इससे पहले वे टी20 और टेस्ट मैच में भी कुछ खास कमाल नहीं कर पाए थे।

विराट कोहली (Virat kohli) वनडे सीरीज के तीसरे और आखिरी मैच में रविवार को भी अगर शतक नहीं लगाते हैं तो वह अपने नाम एक अनचाहा रिकॉर्ड दर्ज करवा लेंगे। कोहली पिछले 967 दिनों में एक भी इंटरनेशनल शतक नहीं जड़ पाए है। अगर वे मैनचेस्टर में भी शतक लगाने में नाकाम रहे तो यह 1000 दिनों में तब्दील हो जाएगा, क्योंकि उन्हें आगामी वेस्टइंडीज सीरीज से आराम दिया गया है।

विराट कोहली (Virat kohli) ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच की पारियों में मात्र 11 और 20 रन बनाए थे. इसके बाद टी20 मैच में वह महज 1 रन बनाकर आउट हो गए थे. वे नॉटिंघम टी20 में 11 रन बना पाए थे। इससे पहले कोहली IPL 2022 में भी कुछ खास नहीं कर पाए थे।

Leave a comment