खराब फॉर्म से गुजर रहे विराट कोहली पहुचे भगवान की शरण मे, कीर्तन सुनते हुए हुई फ़ोटो वायरल।

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) इस समय अपनी खराब फॉर्म से गुजर रहे है, IPL के बाद इंग्लैंड दौरे में भी उनके खराब फॉर्म का दौर जारी रहा है।

विराट कोहली (Virat Kohli) अभी इंग्लैंड के दौरे पर है और यहा भी अपनी फॉर्म पाने की जदोजहद में लगे हुए है, फिलहाल उनकी पत्नी बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा भी इंग्लैंड में विराट के साथ है और भारतीय बलेबाज और उनकी पत्नी को लंदन में कृष्णा दास के कीर्तन में देखा गया।

कोहली और अनुष्का दोनों की तस्वीर इंटरनेट मीडिया पर वायरल है जिसमे दोनों कृष्णा दास के पर्वचन में शामिल होते हुए दिखाई दे रहे है।

कृष्णा दास कोन है:

कृष्णा दास एक अमेरिकी गायक है जो कि हिन्दू भगवान कृष्ण के भक्ति गीत गाने के लिए जाने जाते है। अपने कठिन समय के बीच कोहली अपने खराब दौरे से उबरने के लिए फिजिकल और मेंटली दोनों तरह से तैयार होने की कोशिश में जुटे है।

पाकिस्तानी कप्तान बाबर का सपोर्ट:

विराट कोहली (Virat Kohli) के इस खराब दौर में कई पूर्व क्रिकेटर और उनके फैंस उनके साथ लगातार बने हुए है और अब पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम भी आ गए है और कोहली ने भी उनके समर्थन का आभार जताया है।

बाबर ने हाल ही में ट्वीटर पर अपने और कोहली की फ़ोटो ट्वीट करते हुए लिखा था ‘यह वक्त भी गुजर जाएगा’। इसके जवाब में कोहली ने भी लिखा ‘धन्यवाद बाबर। आप ऐसे ही चमकते रहे और आगे बढ़े। आपको शुभकामनाएं।’

Leave a comment