AUS vs SL: इस 31 साल के गेंदबाज ने अपने डेब्यू मैच में 6 विकेट लेकर ऑस्ट्रेलिया टीम को तहस नहस किया।

आस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच गाले में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन श्रीलंका की टीम ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए कंगारुओं को 400 रन के भीतर रोक दिया है।

श्रीलंका की तरफ से 31 वर्षीय गेंदबाज प्रभात जयसूर्या ने ताबड़तोड़ गेंदबाजी का प्रदर्शन किया और खास बात यह थी कि यह उनका इंटरनेशनल डेब्यू मैच था।

प्रभात जयसूर्या ने अपने पहले ही मैच में शानदार गेंदबाजी करते हुए 6 विकेट हासिल किये और आस्ट्रेलियाई बल्लेबाजी की कमर तोड़ दी।

मैच के दौरान एक वक्त आस्ट्रेलिया का स्कोर 5 विकेट पर 298 रन था और वह मजबूत स्थिति में थी, लेकिन उसके बाद प्रभात जयसूर्या की आंधी आयी और एक के बाद एक करके पूरी कंगारू टीम 364 रन के स्कोर पर आलआउट हो गई।

डेब्यू मैच में 5 विकेट लेने वाले गेंदबाजो कि सूची में शामिल हुए:

31 वर्षीय गेंदबाज प्रभात जयसूर्या ने अपने डेब्यू मैच में 6 विकेट हासिल किए है। वह श्रीलंका के ऐसे 7वें बॉलर बन गए हैं जिन्होंने अपने डेब्यू मैच में 5 विकेट हासिल किए हो। उन्होंने इस मैच के दौरान 36 ओवर की गेंदबाजी की और 118 रन खर्च करके 6 खिलाड़ियों को पवेलियन की ओर भेजा।

श्रीलंका के लिए एक और मिस्ट्री स्पिनर का डेब्यू:

प्रभात जयसूर्या बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज है और अपने डेब्यू मैच में ही 6 विकेट लेकर उन्होंने श्रीलंका के शानदार स्पिनर्स की लेग्सी को आगे बढ़ाया है।

श्रीलंका टीम में एक से बढ़कर एक स्पिन गेंदबाजो ने अपना परचम लहराया है और प्रभात भी उसी क्रम में आगे बढ़ेंगे यह आशा की जा रही है।

Leave a comment