ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) को लगता है कि WWE ने उन्हें एक “कॉरपोरेट मॉन्स्टर” बना दिया था।

ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) को कुछ समय पूर्व WWE से रिलीज कर दिया गया था और वह अभी तक किसी दूसरी कंपनी में दिखाई नही दिए हैं। फैंस अभी भी उनके अगले कदम का इंतजार कर रही है, इस समय AEW और इम्पैक्ट रेसलिंग के साथ उनकी बातचीत हो रही है।

ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) ” बस्टेड ओपन रेडियो ” के सबसे हालिया एपिसोड में ” फ्री द नैरेटिव “ और WWE से जाने के बाद से अपने करियर के बारे में बात करने के लिए दिखाई दिए ।

ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) ने अपनी WWE रिलीज़ के बारे में अपनी भावनाओं के बारे में खुल कर बोला, और खुद को अंततः “फ्री” बताया।

मानसिक रूप से, शारीरिक रूप से, सब कुछ वैसा ही है। परंतु किसी भी तरह के अनुबंधों में बंधा नहीं होना, मैं अपने जीवन के साथ जो करता चाहता हूं उसे करने और चुनने में सक्षम होना। मैं 38 साल का हूं और आखिरकार, अपने जीवन में पहली बार, मुझे कुछ भी करने के लिए किसी से अनुमति मांगने की जरूरत नहीं है और यह ईमानदारी से एक बहुत अच्छा एहसास है। इस परियोजना पर काम करने में सक्षम होने के लिए, मेरे लिए कम से कम कहने के लिए की जीवन बदल रहा है।

जब ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) से फ्री द नैरेटिव के साथ अपने अनुभव की तुलना WWE से करने के लिए कहा गया, तो उन्होंने राहत व्यक्त की और कहा कि अब उन्हें दिन के केवल एक पल में नहीं जीना पड़ता है।

इसके बाद स्ट्रोमैन ने बताया कि WWE ने उन्हें यानी छोटे शहर के एक बच्चे को सीखने और बढ़ने का एक जबरदस्त मौका दिया, लेकिन उन्हें यह अनुभव मुझे बहुत समय लेने वाला लगा। “मॉन्स्टर अमंग मैन” ने कहा कि अपने बिलों का भुगतान करने के लिए हर हफ्ते 60 से 70 घंटे काम करते हुए, दुनिया भर में यात्रा करना काफी थका देने वाला होता है।

Video Credit-WWE

ब्रोन स्ट्रोमैन ने फ्री द नैरेटिव प्रोजेक्ट के लिए भी आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इसने उन्हें दुनिया को यह दिखाने की अनुमति दी कि WWE के साथ अपने समय के दौरान उन्हें “कॉर्पोरेट मॉन्स्टर” में बदल दिया गया था। यहां उम्मीद है कि स्ट्रोमैन आखिरकार इस बात पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं कि उनके लिए क्या सही है और क्या गलत।

Leave a comment