ब्रॉक लैसनर ने WWE स्मैकडाउन में रोमन रेंस को बुरी तरह पीटने का वादा किया।

WWE Crown Jewel 2021 में Brock Lesnar Vs Roman Reigns का मैच हुआ और रेफरी के घायल होने और उसोस के मैच के दौरान दखलंदाज़ी के चलते लेसनर को यह मैच हारना पड़ा।

हालांकि अभी इन दोनों की फ़्यूड खत्म नही हुई है कई रिपोर्टस ने हालांकि यह दावा किया है कि अब लेसनर रॉयल रम्बल के पहले WWW में नही दिखाई देंगे परन्तु इन सब रिपोर्ट के बावजूद ब्रॉक लैसनर अभी यही थम नहीं रहे है।

ब्रोक लेसनर ने एक ट्वीट के जरिये इशारा किया है कि रेंस vs लेसनर न केवल फिर से रिंग में भिड़ेंगे बल्कि प्रशंसक साल के अंत से पहले फिर से बीस्ट इंकार्नेट को WWE रिंग में देख पाएंगे। WWE क्राउन ज्वेल के बाद भी इन दोनों के बीच अभी बहुत कुछ बचा है।

क्राउन ज्वेल के खत्म होने के कुछ समय बाद WWE ने एक पोस्ट किया और WWE ने ब्रॉक लैसनर की तरफ से एक चेतावनी लिखी। हालांकि लेसनर ने बहुत कुछ नहीं कहा, लेकिन उन्होंने जो कहा वह एक वादा लग रहा था कि अगली बार जब वह ब्लू ब्रांड पर होंगे तो ट्राइबल चीफ को बहुत यातनाएं देंगे।

“जैसे ही मैं स्मैकडाउन में पहुंचूंगा, मैं रोमन रेंस को बुरी तरह सजा दूंगा।”

लैसनर ने साफ कर दिया कि रोमन रेंस को अपने गिरेबान में झांकना चाहीये। हमें यह देखना होगा कि WWE को लैसनर बनाम रेंस की अगली भिड़ंत करवाने में कितना समय लगता है, लेकिन यह तय है कि उन दोनों की अगली मीटिंग काफी बवाल मचाने वाली है।

2 thoughts on “ब्रॉक लैसनर ने WWE स्मैकडाउन में रोमन रेंस को बुरी तरह पीटने का वादा किया।”

Leave a Comment