WWE ने ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) को रिलीज किया।

WWE से बहुत ही शॉकिंग खबर सुनने को आ रही है सबको चौकाते हुए WWE ने आने A लिस्टर रेसलर मॉन्स्टर अमंग मैन ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) को आज उनके WWE कॉन्ट्रैक्ट से रिलीज कर दिया है।

पहले खबर आई थी कि WWE कुछ बड़े कट्स कर रही है और आज ऐसा ही हुआ। द मॉन्स्टर अमंग मेन अब WWE में रेसलिंग करते नहीं दिखेंगे।

फाइटफुल की एक रिपोर्ट के मुताबिक , आज रिलीज हुए WWE सुपरस्टार्स में ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) का नाम भी शामिल हैं। यह कंपनी के साथ पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन का एक अविश्वसनीय अंत है।

हाल ही में ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) ने अपने रेसलिंग शेड्यूल से कुछ ब्रेक लेते हुए अपने शरीर को कसावट मे लाने के लिए स्ट्रोमैन ने कड़ी मेहनत की, और हाल ही के दिनों में वह कुछ हाई प्रोफाइल मैचों का भी हिस्सा थे। जब वह हाल ही के PPV में मेन इवेंट करते दिखे तो लगा कि WWE ने उनको फिर से पुश करने वाली है।

ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) ने WWE में 2013 में NXT ब्रांड से अपनी शुरुआत की थी। उन्हें ज्यादा एक्सपोजर नहीं मिला क्योंकि WWE ने उन्हें परफॉर्मेंस सेंटर में छिपा दिया था। फिर उन्होंने वायट फैमिली के हिस्से के रूप में अपनी शुरुआत मेन रोस्टर में की।

हालांकि ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) का WWE का अभी तक का सफर काफी अच्छा रहा, वह अधिकतर समय डोमिनेटिंग मोड में ही थे लेकिन अब उनका WWE में समय खत्म हो गया है।

आपको क्या लगता है अब ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) कहा रेसलिंग करते दिखाई देंगे क्या वह AEW होगा, या फिर Impact Wrestling, या NJPW और इंडिपेंडेंट सर्किट अपनी राय कमेंट में दे।

1 thought on “WWE ने ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) को रिलीज किया।”

Leave a comment