केनी ओमेगा Vs ब्रायन डेनियलसन का रीमैच AEW के बाहर हो सकता है।

केनी ओमेगा (Kenny Omega) और ब्रायन डेनियलसन (Bryan Danielson) ने AEW ग्रैंड स्लैम में मैच के दौरान रिंग में आग लगा दी थी लेकिन वह मैच को समाप्त होते न देख पाना सभी फैंस को काफी खला था।

चुकी ब्रायन डेनियलसन (Bryan Danielson) वह मैच को अंत तक नही पहुचा पाए इसलिए वह अब “द बेल्ट कलेक्टर” के खिलाफ एक और मैच चाहता है, लेकिन इस मैच को अभी तक AEW में बुक नहीं किया गया है और एक रिपोर्ट की माने तो यह मैच को कहीं और आयोजित होने का प्लान बन रहा है।

रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूज़लैटर के अनुसार , AAA के बुकर डोरियन रोल्डन ने डेनियलसन और ओमेगा का AEW में मैच देखा। वह वास्तव में उन दोनो की लड़ाई को अपनी कंपनी में देखना चाहता है। अब तथ्य यह है कि केनी ओमेगा (Kenny Omega) वर्तमान में AAA मेगा चैंपियन है, इसलिये उस प्रतियोगिता को एक वास्तविक खिताबी मुकाबले में बदला जा सकता है।

हालांकि अभी तक इस बात की जानकारी नही है कि टोनी खान (Tony Khan) इस विशाल मैच को AAA में होने देंगे या नही, इससे पहले कि वे इसे AEW में फिर से बुक कर सकें।

यह सब टोनी खान (Tony Khan) पर निर्भर है, हो सकता है कि उसे यह विचार पसंद न आए और वह इसे रोक दें। आप यह भी कभी नहीं जानते कि प्रो रेसलिंग में कब क्या हो सकता है।

क्योंकि AAA अमेरिकी प्रशंसकों के लिए अपनी प्रोग्रामिंग का एडवरटाइजमेंट नहीं करता है। परन्तु ऐसा कहा जा रहा है कि, एक बड़ा मैच शायद उस प्रशंसक आधार के लिए अपना रास्ता खोज ही लेगा, भले ही AAA उनके लिए विज्ञापन करे या नही।

Leave a comment