23 जुलाई की RAW पर केविन ओवेन्स के लौटने के संकेत लग रहे है।

केविन ओवेन्स (Kevin Owens) WWE टीवी पर उनकी अनुपस्थिति के कारण फिलहाल चर्चा में रहे हैं, KO जून के मध्य से WWE रॉ में नहीं दिखाई दिए है।

केविन ओवेन्स (Kevin Owens) मूल रूप से 26 जून को होने वाली रॉ के लिए निर्धारित किये गये थे, लेकिन बाद में यह प्लान आगे के लिए पोस्टपोन कर दिया गया था। फाइटफुल सेलेक्ट की एक रिपोर्ट से पता चलता है कि पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन कल होने वाली रॉ में लौटने के लिए तैयार हो सकते हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, कल के रॉ के लिए एक “KO शो सेगमेंट” पर काम चल रहा है, लेकिन केविन ओवेन्स (Kevin Owens) को सार्वजनिक रूप से एडवरटाइज नहीं किया गया है, क्योकि हमेशा की तरह कार्ड में चेंज हो सकता है इसलिए लेखन के रूप में अभी कुछ भी ठोस नहीं है।

कथित तौर पर केविन ओवेन्स (Kevin Owens) 11 जुलाई के रॉ में एलाइस/एजेकील सेगमेंट के दौरान प्रदर्शित होने के लिए तय किये गए थे, लेकिन केविन ओवेन्स (Kevin Owens) के उपलब्ध नहीं होने के कारण पूरे सेगमेंट को रद्द कर दिया गया था।

केविन ओवेन्स (Kevin Owens) को एक कथित ‘मामूली समस्या’ के कारण 26 जून के रॉ से हटा दिया गया था , बाद में ईजेकील/एलियास/एलरोड के खिलाफ उनके विज्ञापित मैच को रद्द कर दिया गया था। ओवेन्स तब से सार्वजनिक रूप से सामने नही आए हैं।

Leave a comment