थॉर-लव एंड थंडर’ स्टार नताली पोर्टमैन का क्रिस हेम्सवर्थ को किसिंग सीन को लेकर चौकाने वाला खुलासा।

MCU की नई पेशकश Thor-Love and Thunder दर्शको को पसंद आ रही है और इसके शूटिंग के समय की भी कई ऐसी बाते सामने आ रही है जिससे यह मूवी चर्चा का विषय बन रही है।

MCU में थॉर का रोल निभाने वाले एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ और एक्ट्रेस नताली पोर्टमैन इन दिनों अपनी रिलीज हुई फिल्म ‘थॉर: लव एंड थंडर‘ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं क्योकि एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया है कि फिल्म में दर्शाए गए किसिंग सीन के लिए क्रिस हेम्सवर्थ ने शूटिंग से पहले मीट नहीं खाया था।

ऐसा क्रिस हेम्सवर्थ ने इस लिए किया क्योकि एक्ट्रेस नताली पोर्टमैन वीगन (शाकाहारी) हैं। नताली ने यह भी बताया कि उन्होंने क्रिस हेम्सवर्थ को ऐसा करने के लिए कभी कुछ नही कहा था।

नताली पोर्टमैन ने अपने इंटरव्यू में फ़िल्म की शूटिंग के उस दिन को याद किया, जब उन्होंने क्रिस के साथ किसिंग सीन शूट किया था। इस बारे में उन्होंने बताया, “जिस दिन हमें किसिंग सीन शूट करना था, उस दिन हेम्सवर्थ ने सुबह मीट नहीं खाया, क्योंकि वह जानते है कि मैं वीगन हूं। जबकि, वो हर आधे घंटे में मीट खाते है। इस चीज़ के लिए वह बहुत थॉटफुल था।

नताली पोर्टमैन ने आगे कहा कि मैंने क्रिस से ऐसा कुछ करने के लिए नहीं कहा था क्योकि यह कोई ऐसी चीज़ नही है जिसके लिए मुझे गुस्सा आ जाये, लेकिन क्रिस ने मेरे बारे में खुद ही सोच लिया था। वे एक बहुत अच्छे इंसान हैं।

इस इंटरव्यू का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर कमेंट कर फैंस ने उनके इस व्यवहार की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

‘थॉर-लव एंड थंडर’ इंडिया कलेक्शन:

Thor- Love and Thunder वर्ल्डवाइड अच्छा कलेक्शन कर रही है इंडिया में भी फ़िल्म की शरुवात अच्छी हुई है। ‘थॉर: लव एंड थंडर’ इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 7 दिन में अब तक 78 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर चुकी है। वहीं फिल्म ने वर्ल्ड वाइड अब तक करीब 3,500 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है।

इस फिल्म में क्रिस और नताली के अलावा टेसा थॉम्पसन, क्रिश्चियन बेल, क्रिस प्रैट भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे है। मार्वल स्टूडियोज ने थॉर के इस वर्जन को इंडिया में 6 भाषाओं अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया है।

Leave a comment