महेश बाबू (Mahesh Babu) के फैंस चाहते है कि वह “विक्रम” जैसी एक्शन फिल्म करे।

लोकेश कनगराज वर्तमान में सातवे आसमान पर हैं क्योंकि उनकी नवीनतम रिलीज़ विक्रम ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है और फैंस के अलावा कई लोगों ने इस एक्शन थ्रिलर की सराहना की है।

फिल्म निर्माता के साथ, फ़िल्म की मुख्य स्टार कास्ट को भी शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। इस बीच, फिल्म की रिलीज के एक महीने बाद, साउथ स्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) ने आखिरकार इस फ़िल्म पर अपने विचार साझा किये और फिल्म को ‘नए जमाने की कल्ट क्लासिक’ कहा।

हालांकि कई फैंस ने उनके ट्वीट को पसंद किया लेकिन उनके कट्टर प्रशंसक चाहते हैं कि अभिनेता कुछ इस तरह की एक्शन फिल्में करें, न कि केवल सोशल मैसेज देने वाली फिल्में।

कनगराज के नवीनतम निर्देशित “विक्रम” में कमल हासन, विजय सेतुपति और फहद फासिल मुख्य भूमिकाओं में है। जबकि कालिदास जयराम, नारायण और चेंबन विनोद जोस सुपरस्टार सूर्या के कैमियो के साथ सहायक भूमिकाएँ निभाते हैं। यह फिल्म इस साल की अब तक कि सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तमिल फिल्म बन गई है।

खैर मूल मुद्दे पर वापस आते है, महेश बाबू (Mahesh Babu) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लोकेश कनगराज की विक्रम को बनाने में उनके प्रयास की प्रशंसा की और कहा कि वह किसी दिन फिल्म की प्रक्रिया पर चर्चा करना पसंद करेंगे। सरकारू वारी पाटा स्टार ने आगे विजय सेतुपति और फहद फासिल के काम की सराहना की, कमल हासन को एक लीजेंड कहा।

हालांकि महेश बाबू (Mahesh Babu) साउथ में एक बहुत बड़ा नाम हैं जिन्होंने कई हिट फिल्में दी हैं, लेकिन प्रशंसक अब उनसे विक्रम जैसी एक्शन थ्रिलर में काम करने की मांग कर रहे हैं। उनके प्रशंसकों की शिकायत है कि वह ज्यादातर ऐसी फिल्में करते हैं जिनमें सोशल मैसेज होता है।

बिल गेट्स के साथ उनकी हुई हालिया मुलाकात के बाद, कई फैंस चिंतित हैं कि त्रिविक्रम के साथ उनकी आगामी अनटाइटल्ड फिल्म में किसी तरह का सामाजिक संदेश होगा।

कमल हासन अभिनीत फिल्म की प्रशंसा करते हुए महेश बाबू (Mahesh Babu) के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक प्रशंसक ने लिखा,

“यह अच्छा है कि आप इन फिल्मों को देख रहे हैं और उनकी प्रशंसा कर रहे हैं। लेकिन आपकी फिल्म की पसंद का क्या? हम चाहते हैं कि आप विक्रम जैसी एक्शन फिल्में करें। लेकिन आप केवल सामाजिक संदेश वाली फिल्में परोसते हैं। ”

यूजर्स के ट्वीट से सहमत होते हुए, अन्य नेटिज़न्स ने भी उनसे ऐसा करने का अनुरोध किया।

Leave a comment