रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) WWE में दो रिकॉर्ड तोड़ने की दहलीज पर खड़े है।

WWE के दिग्गज रेसलर रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) करीब दो दशकों से WWE का एक अहम हिस्सा बने हुए हैं। ऑर्टन ने अपने WWE करियर के दौरान काफी कुछ हासिल किया है और वो इस कंपनी के महानतम सुपरस्टार्स की लिस्ट में भी शामिल हो गए हैं और कंपनी के दो बड़े रिकॉर्ड तोड़ने की दहलीज पर खड़े है।

रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) ने हाल ही में ट्विटर के जरिए फैंस का दिल छू लेने वाला एक संदेश शेयर किया है। ऑर्टन जल्द ही WWE के दो बड़े रिकॉर्ड तोड़ने वाले है। ऑर्टन इस साल Survivor Series में उतरेंगे तब वह किसी भी WWE पीपीवी में 177वा मैच लड़ने वाले हैं।

वर्तमान समय में रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) हॉल ऑफ फेमर केन (Kane) के साथ संयुक्त रूप से सबसे अधिक पीपीवी में मैच लड़े हैं लेकिन इस साल Survivor Series के मैच में उतरने के साथ ही ऑर्टन, केन को पीछे छोड़ते हुए नया रिकॉर्ड बना लेंगे। इसके अलावा ऑर्टन Raw में एक और मैच लड़ने के साथ ही एक दूसरा बड़ा रिकॉर्ड तोड़ देंगे।

इसके अलावा अगर रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) अगले हफ्ते Raw में कोई मैच लड़ते हैं तो वो WWE Raw के इतिहास में सबसे ज्यादा मैच लड़ने वाले सुपरस्टार बन जाएंगे। ऑर्टन ने ट्वीट करते हुए यह सब बताया-

Leave a comment